Sunday, May 5, 2024
Homeकांगड़ाभाजपा के बागियों ने कांग्रेस से मांगा टिकट

भाजपा के बागियों ने कांग्रेस से मांगा टिकट

कांगड़ा: भाजपा में कांग्रेस से बागावत कर प्रत्याशी बने सुधीर शर्मा को चुनौती देने के लिए भाजपा से बगावत करने वाले राकेश चौधरी और पूर्व में एसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष रहे विपिन सिंह नैहरिया ने रविवार को सर्किट हाउस पहुंच कर सीएम सुक्खू से कांग्रेस का टिकट मांगा। धर्मशाला की सियासी नब्ज टटोलने पहुंचे मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी कैडर के भी करीब एक दर्जन से अधिक टिकटार्थिर्यों से मुलाकात कर कांगे्रस को मजबूत करने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने सुधीर शर्मा की घेराबंदी करने के लिए रविवार को धर्मशाला में सियासी फील्डिंग सजाई। सीएम ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव देवेंद्र जग्गी, पूर्व प्रत्याशी विजय इंद्र करण, ब्लाक अध्यक्ष हरभजन सिंह, जिला महासचिव सुरेश पप्पी, महापौर नीनू शर्मा, मनोज कुमार, राकेश चौधरी, पूर्व मेयर रजनी व्यास, शुभकरण, रजनीश पाधा, विपिन नैहरिया सहित अन्य कार्यकर्ताओं से भी अलग अलग बैठकें कर धर्मशाला में मसलों पर चर्चा की।

कार्यकर्ता को मांगा टिकट

कांग्रेस वर्कर्ज ने एक स्वर में पार्टी कैडर के व्यक्ति को टिकट देने की पैरवी की। इस मौके पर सीएम ने ब्लॉक अध्यक्ष हरभजन भज्जी सहित अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की फीडबैक भी ली, ताकि उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी की घेराबंदी की जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104744
Views Today : 204
Total views : 404428

ब्रेकिंग न्यूज़