Saturday, May 4, 2024
Homeदेशसब कुछ बेचने पर तुले PM मोदी-अमित शाह: खड़गे

सब कुछ बेचने पर तुले PM मोदी-अमित शाह: खड़गे

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी सरकार पर एक के बाद एक हमले बोलते हुए कहा कि देश में दो आदमी सब कुछ बेचने वाले और दो आदमी सब कुछ खरीदने वाले बचे हैं और गृह मंत्री अमित शाह की ‘लॉन्ड्री’ में आदमी भी लगातार धुल-धुल कर ‘क्लीन’ हो रहे हैं। श्री खडग़े मध्य प्रदेश के सतना में पार्टी प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान श्री खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री श्री शाह और केंद्र सरकार पर लगातार हमले बोले। उन्होंने कहा कि देश में दो आदमी सब कुछ बेचने वाले और दो खरीदने वाले हैं। सब कुछ बेचने वाले ये दोनों आदमी ‘मोदी-शाह’, एयरपोर्ट, रास्ते, रेलवे, बड़े सार्वजनिक उपक्रम सबको बेचने वाले हैं। वहीं अडाणी और अंबानी सब कुछ खरीदने वाले हैं। देश में बस बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ हो रहा है, गरीब किसानों का कर्जा कहीं माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस के पास रहते हुए भ्रष्ट थे, वे भाजपा के पास कैसे अच्छे हो गए।

उन्हें मंत्री बनाया जा रहा है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि गृह मंत्री श्री शाह के पास एक बहुत बड़ी लॉन्ड्री है, उसमें एक बहुत बड़ी वॉङ्क्षशग मशीन है। पहली बार सुना है कि शाह की लॉन्ड्री में आदमी भी धुल कर ‘क्लीन’ हो गए। अब तक उसमें 27 लोगों को क्लीन कर बाहर निकाला जा चुका है। कई भाजपा सांसदों के संविधान बदलने संबंधित कथित बयानों को लेकर भी श्री खडग़े ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि डॉ. अंबेडकर भी ऊपर से आ जाएं, तो भी संविधान नहीं बदलेगा, अगर उनकी ये बात सच है तो उनके सांसद विधायक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख भागवत संविधान बदलने की बात क्यों करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस सरकार को अगर फिर लाया गया तो देश में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा।

जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वह उतना बड़ा पदाधिकारी

रांची में उलगुलान न्याय रैली में आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यहां दो वीरांगनाएं बैठी हैं कल्पना सोरेन और सुनीता केजरीवाल। जब वे बाहर आ सकती हैं, तो हमें भी बाहर आना चाहिए। जो लोग यहां एकत्र हुए हैं, वे पीएम मोदी को हराने के लिए एक संदेश देना चाहते हैं। मैं 6 महीने तक जेल में था, अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, हेमंत सोरेन जेल में हैं, हम डरने वाले नहीं हैं। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं। उन्होंने झूठे आरोप लगाकर हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया। जब वह भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो ऐसा लगता है मानो ओसामा बिन लादेन और गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहे हों। एक मोदी वाशिंग पाउडर आया है जो आपके सारे भ्रष्टाचार साफ़ कर देता है। उनका नारा है जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वह उतना बड़ा पदाधिकारी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन भारत के लिए काम करेगा और मोदी जी अडानी के लिए काम करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104303
Views Today : 73
Total views : 403777

ब्रेकिंग न्यूज़