Thursday, May 23, 2024
Homeहमीरपुरअनुराग ठाकुर ने बोला हमला, कांग्रेस का हाथ विदेशी ताकतों के साथ

अनुराग ठाकुर ने बोला हमला, कांग्रेस का हाथ विदेशी ताकतों के साथ

हमीरपुर, सुरेंद्र राणा:केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के वोट जिहाद की सोच को जनता वोट की चोट से नेस्तनाबूद करेगी।

अनुराग सिंह ठाकुर ने मंगलवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान सर्वप्रथम गगरेट और देहरा मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलनों में भाग लिया और उसके पश्चात प्रागपुर, मुहीं अन्नपूर्णा मंदिर और कुहना में जनसंपर्क अभियान चलाया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का हाथ आज विदेशी ताकतों के साथ है। विपक्ष के लोग कभी भारत से न्यूक्लियर हथियार खत्म करने की बात करते हैं, कभी भारत के टुकड़े करने की बात करते हैं, कभी जनता की संपत्ति छीनकर अपने वोट बैंक को देने की बात करते हैं तो कभी वोट जिहाद करने की बात करते हैं, लेकिन जनता कांग्रेस के इस खेल को समझ गई है और वोट की चोट से पाकिस्तान प्रायोजित वोट जिहाद की सोच को ख़त्म कर देगी।

राहुल गांधी का साथ भारत में कोई दे न दे, पाकिस्तान जरूर दे रहा है और ऐसा इसलिए है क्योंकि कभी कांग्रेसी राम मंदिर की जगह पुन: बाबरी मस्जिद निर्माण की बात करते हैं तो कभी उनके साथी सनातन धर्म को कुचलने की बात करते हैं।

एक ओर जहां आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री सभी जेल में हैं वहीं कांग्रेस के सांसद के यहां से कभी 350 करोड़ रुपए तो कभी राज्य सरकार के मंत्री के पीएस के नौकर के यहां से 30 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद होता है। आप सोचिए अगर मंत्री के पीएस के नौकर के यहां 30 करोड रुपए मिल रहे हैं तो मंत्री के यहां कितने मिलेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

111686
Views Today : 228
Total views : 415032

ब्रेकिंग न्यूज़