Sunday, June 16, 2024
Homeहमीरपुरराजेंद्र राणा बोले देश के साथ हिमाचल में भी बनेगी डबल इंजन...

राजेंद्र राणा बोले देश के साथ हिमाचल में भी बनेगी डबल इंजन की सरकार

सुजानपुर, सुरेंद्र राणा: प्रदेश में लोकसभा चुनाव व उपचुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही प्रदेश में प्रचार भी जोर पकड़ रहा है. हमीरपुर के सुजानपुर से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर के अंबगारा, चबूतरा और गुजरेड़ा और मझोग सुलतानी और धरगोड बल्ली  में जनसभा को संबोधित किया और अपने और अनुराग ठाकुर के पक्ष में वोट की लोगों से अपील की ओर सुक्खू सरकार पर जम कर हमला बोला।

इस दौरान राजेंद्र राणा ने कहा कि उन्होंने कभी बीजेपी, कांग्रेस की राजनीति नहीं की न ही धर्म और जाति की राजनीति की वे हर व्यक्ति के सुख दुख में जाकर खड़े हुए हैं.

राजेंद्र राणा ने कहा कि एक जून को एक वोट अनुराग को तो दूसरा वोट राजेंदर राणा को डालना हैं. एक तरफ देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी दूसरी तरफ शिमला में भी कमल खिलेगा. राजेंद्र राणा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से प्रदेश का विकास होगा.

राजेंदर राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार को सुखविंदर सिंह सुक्खू नहीं चला रहे हैं बल्कि यह सरकार मित्रों की सरकार हैं.

राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल के व्यक्ति को राज्यसभा भेजना चाहिए था या किसी बाहर के व्यक्ति को. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का राम मंदिर में जाने से रोकना सही नहीं था, चुनाव जीतने के बाद सुखविंद्र सुक्खू कहते हैं कि उन्होंने 98% हिंदू विचारधारा को हराया है यह कहां तक सही है. राजेंद्र राणा ने कहा कि उनके साथ विधानसभा के अंदर भी धोखा किया गया. उनकी गैर मौजूदगी में बजट पास कर दिया गया और उन्हें विधानसभा से निष्कासित कर दिया गया. राणा ने कहा कि इस सरकार ने नए संस्थानों को खोलने की बात तो दूर पुराने खुले हुए हजार से ज्यादा संस्थानों को बंद कर दिया इसका जवाब चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को देगी.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

122257
Views Today : 357
Total views : 432680

ब्रेकिंग न्यूज़