Sunday, June 16, 2024
Homeदेशकंगना के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत, विक्रमादित्य सिंह ने भेजा मानहानि...

कंगना के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत, विक्रमादित्य सिंह ने भेजा मानहानि का नोटिस

कंगना के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत, विक्रमादित्य सिंह ने भेजा मानहानि का नोटिस

शिमला, सुरेंद्र राणा: कांग्रेस ने मंडी संसदीय सीट से पार्टी प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह और उनके परिवार पर व्यक्तिगत टिप्पणियां करने पर चुनाव आयोग से इसी सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की शिकायत की है। वहीं, विक्रमादित्य ने कंगना को मानहानि नोटिस भी भेजा है। बुधवार को पार्टी के लीगल सेल ने चुनाव आयोग को दी शिकायत में कहा कि विक्रमादित्य की छवि धूमिल करने के लिए कंगना सार्वजनिक मंच से अपमानजनक भाषा इस्तेमाल कर रहीं हैं।

कांग्रेस के लीगल सेल ने आयोग से भाजपा के दोनों नेताओं के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस लीगल सेल ने कहा कि विक्रमादित्य के चरित्र की राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्हें गुंडा, चोर, बिगडा हुआ और हंसी का पात्र बताया जा रहा है। शिकायत में लिखा है कि आदर्श आचार संहिता के सार-संग्रह के नियमों के मद्देनजर कोई भी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार के लिए ऐसी भाषा इस्तेमाल नहीं कर सकता है।
दूसरी शिकायत में जयराम ठाकुर लाहौल-स्पीति में हुए पथराव के मामले में कांग्रेस को जबरन घसीट रहे हैं। जयराम अपने बयानों से कांग्रेस और उसके नेताओं को इस घटना के लिए जिम्मेवार ठहरा रहे हैं। कांग्रेस ने आयोग से दोनों शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

122240
Views Today : 300
Total views : 432623

ब्रेकिंग न्यूज़