Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचलचंबाकांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने चंबा में मांगे वोट

कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने चंबा में मांगे वोट

पंजाब दस्तक, चंबा: कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री आनंद शर्मा ने कहा है कि केंद्र की एनडीए सरकार ने अग्निवीर योजना को लागू करके देश की सुरक्षा और युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आते ही सबसे पहले अग्निवीर योजना को बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र की तानशाह सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को कुचलने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने चंबा जिला को आकांक्षी जिला घोषित करने के बाद विकास योजनाओं के लिए पर्याप्त बजट उपलब्ध नहीं करवाया। इस कारण जिला चंबा के माथे से अभी तक आकांक्षी जिला का दाग नहीं मिट पाया है।

आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने हर लिहाजा से हिमाचल प्रदेश की अनदेखी की है। आपदा के समय भी प्रदेश सरकार की मदद के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाए। उन्होंने कहा कि कांगड़ा-चंबा की जनता वोट रूपी आशीर्वाद देकर संसद में प्रतिनिधित्व का मौका प्रदान करती है तो आकांक्षी जिला चंबा में विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि चुवाड़ी-चंबा और चैहणी सुरंग का निर्माण करवाकर जिला की दूरी शेष विश्व से कम की जाएंगीं।

सिकरीधार सीमेंट कारखाने की स्थापना को लेकर भी सकारात्मक कदम उठाकर युवाओं को घर-द्वार पर रोजगार प्रदान किया जाएगा। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी का पहली मर्तबा चंबा पधारने पर सदर विधायक नीरज नैयर की अगवाई में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों का फीडबैक हासिल कर आगामी दिशा-निर्देश भी जारी किए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110526
Views Today : 279
Total views : 413223

ब्रेकिंग न्यूज़