Friday, May 3, 2024
Homeदेशपंजाबदीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल

दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल

पटियाला, सुरेंद्र राणा:राजनीति, धार्मिक और सामाजिक कार्यों में अपनी एक भिन्न पहचान रखने वाले यूथ नेता दीपक बांसल डकाला रविवार को अपने सभी यूथ साथियों सहित भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। लोकसभा सदस्य महारानी परनीत कौर और बीजेपी के पटियाला जिला शहरी प्रधान संजीव शर्मा बिट्टू रविवार बाद दोपहर दीपक बांसल डकाला के घुम्मन नगर स्थित घर पहुंचे और उन्हें पार्टी का सरोपा भेंट कर लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए विस्तार से चर्चा की।

सांसद महारानी परनीत कौर ने कहा कि ज्यूं-ज्यूं लोकसभा चुनाव पास आते जा रहे हैं, युवाओं में भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बनने को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि दीपक बांसल डकाला के साथ उनकी पारिवारिक सांझ है।

राजनीति के साथ-साथ सामाजिक और धार्मिक गतिविधियों में बढ़चढकर हिस्सा लेते आ रहे दीपक बांसल के भारतीय जनता पार्टी में आने से पार्टी के यूथ विंग को बड़ी ताकत मिली है। बीजेपी पटियाला जिला शहरी प्रधान संजीव शर्मा बिट्टू ने कहा कि बेशक आज दीपक बांसल के साथ उनके 60 साथियों ने बीजेपी का सरोपा पहना है, लेकिन आगामी दिनों में दीपक बांसल के सहयोग से युवाओं का एक बड़ा वर्ग बीजेपी परिवार का हिस्सा बनकर महारानी परनीत कौर को इस बार के लोकसभा चुनाव बड़ी जीत दिलाकर केंद्र में मोदी सरकार के हाथ मजबूत करेगा। संभवः इस बार मोदी सरकार चार बार लोकसभा मैंबर रह चुकी महारानी परनीत कौर को अपनी सरकार में किसी बड़ी जिम्मेदारी के साथ नई पहचान देंगे और इलाके के विकास को फिर से नई रफ्तार मिल सकेगी। इस अवसर पर सीनियर बीजेपी नेता हरदेव सिंह बल्ली भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104199
Views Today : 479
Total views : 403619

ब्रेकिंग न्यूज़