Saturday, May 4, 2024
Homeराज्यशिमलागंगूराम मुसाफिर की पार्टी में वापसी पर कांग्रेस में नजर आई टकराव...

गंगूराम मुसाफिर की पार्टी में वापसी पर कांग्रेस में नजर आई टकराव की स्थिति, प्रदेश संगठन महासचिव ने दिया स्पष्टीकरण कहा मामला अभी प्रक्रिया में।

शिमला, सुरेंद्र राणा:पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और सिरमौर के पच्छाद से पूर्व विधायक गंगूराम मुसाफिर की शनिवार को कांग्रेस में हुई वापसी पर पार्टी हाईकमान ने यू टर्न ले लिया है।

कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने एक स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पार्टी ने मुसाफिर को छह साल से लिए निष्कासित किया है। किमटा ने कहा कि उनकी वापसी का मामला अभी पार्टी हाईकमान के पास विचाराधीन है। यह निर्णय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी लेगी।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के संगठन महासचिव रजनीश किमटा ने कहा की बीते रोज़ पुर्व विधायक गंगूराम मुसाफिर की पार्टी में वापसी को लेकर स्पष्टीकरण कार्यालय की ओर से जारी किया गया था उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में वापसी को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई थी।

रजनीश किमटा ने कहा की पूर्व विधायक गंगूराम मुसाफिर ने बेशर्त माफी नामा देकर पार्टी में वापसी की बात कही थी अभी वह पूरा मामला पार्टी की प्रक्रिया के तहत एआईसीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के संज्ञान में है अभी तक वहां से इस मामले पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है लिहाजा उनकी वापसी अभी कांग्रेस पार्टी में नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104327
Views Today : 106
Total views : 403810

ब्रेकिंग न्यूज़