Saturday, May 4, 2024
Homeदेशपंजाबभाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार...

भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट 

अमृतसर: सुरेंद्र राणा: भाजपा महामंत्री तरुण चुग से वालीबुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल्ली में उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की , ज्ञात रहे कि सुश्री कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भी हैं।

मीडिया में बयान जारी कर भाजपा राष्ट्रीय राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत बहुत प्रतिभाशाली कलाकार और राष्ट्रवादी सोच से ओत प्रोत हैं ।

चुग ने कहा कि कंगना रनौत से कई सामाजिक राजनितिक मुद्दों पर स्कारतमक चर्चा हुई। और उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र अग्रिम जीत की शुभ कामनाएं दी।

चुग ने केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार की उल्लेखनीय उपलब्धियों को लेकर चर्चा हुई । विशेष रूप से महिलाओं के क्षेत्र में मोदी सरकार के किए हुए कार्य, नारी शक्ति वंदन, आत्मनिर्भर और महिला सशक्तिकरण , तथा विकसित भारत के मिशन में महिलाओ का सामाजिक और राजनीतिक और आर्थिक रूप से स्कारात्मक योगदान कैसे हो इस पर भी चर्चा हुई और कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास के तथा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के मूल मंत्र के साथ भाजपा राष्ट्र सेवा का कार्य जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104223
Views Today : 503
Total views : 403643

ब्रेकिंग न्यूज़