Thursday, May 9, 2024
Homeदेशपंजाबकांग्रेस की नैय्या दिनोंदिन डूबती जा रही है: डा. सुभाष शर्मा

कांग्रेस की नैय्या दिनोंदिन डूबती जा रही है: डा. सुभाष शर्मा

चंडीगढ़, सुरेंद्र राणा: पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष डा. सुभाष शर्मा ने आज हिमाचल कांग्रेस के सह प्रभारी स. तेजिंदर सिंह बिट्टू और दिवंगत चौधरी संतोख सिंह की पत्नी कर्मजीत कौर के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस की नैय्या डूब रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले चरण के बाद ही गाँधी परिवार के 2 वरिष्ठ नेता, एक जिनकी मृत्यु राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई, उनका परिवार और दूसरा तेजिंदर बिट्टू जोकि रायबरेली के इंचार्ज थे और गाँधी परिवार के करीबी माने जाते हैं, ने आज कांग्रेस छोडक़र भाजपा के कमल को थाम लिया, इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस के अपनों का ही कांग्रेस से विश्वास उठ गया है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। इससे स्पष्ट है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत हासिल होगी।

डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि तेजिंदर बिट्टू और कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में स्वागत है और दोनों के आने से भाजपा पहले से और मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं और यही बात विरोधियों के खेमे में खलबली मचाए हुई है। इसलिए भाजपा का परिवार निरंतर बढ़ रहा है और दूसरे दलों का परिवार निरंतर कम होता जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106344
Views Today : 273
Total views : 407034

ब्रेकिंग न्यूज़