Monday, May 20, 2024
Homeदेशपंजाबवकीलों की मांगें पूरी करने का आश्वासन

वकीलों की मांगें पूरी करने का आश्वासन

चंडीगढ़, सुरेंद्र राणा: चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से संवाद किया। संवाद के दौरान उन्होंने न्यायालय परिषद के समग्र विकास योजना की प्रक्रिया में तेजी लाने का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही न्यायालय के उपयोग के लिए अतिरिक्त की आवश्यकता को भी पूरा कराने पर प्रतिबद्धता दोहराई। भाजपा उम्मीदवार ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के अधिवक्ताओं और उनके कर्मचारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने बार एसोसिएशन के सदस्यों के साथ अपने पारिवारिक संबंधों का उल्लेख किया और साथ ही कानून विशेषज्ञों के साथ जुड़ाव भी बताया।

उन्होंने कहा कि पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में वकीलों की संख्या के साथ मुकदमेबाजी के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है और साथ ही अदालतों में भी वृद्धि हो रही है। ऐसे में न्यायालय को अतिरिक्त भूमि की आवश्यकता की मांग उठ रही है, जिससे केंद्र के समक्ष रखा जाएगा और लंबित मांगों को प्राथमिकता के साथ पूरा कराया जाएगा।

पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में युवा वकीलों के सामने आने वाली चुनौतियों को हल कराने का टंडन ने आश्वासन दिया। उच्च न्यायालय में बार रूम की स्थापनाए युवा वकीलों का नेटवर्क बढ़ाने में सहयोग के साथ कानूनी कौशल निखारने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

टंडन ने महिला अधिवक्ताओं के साथ भी बातचीत। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता चेतन मित्तलए बार काउंसिल के सदस्य लेखराज शर्माए भाजपा कानून समिति के प्रभारी बृजेश्वर जयसवालए पवन वशिष्ठ प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110303
Views Today : 601
Total views : 412895

ब्रेकिंग न्यूज़