Monday, May 20, 2024
Homeदेशपंजाबभाजपा-कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

भाजपा-कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

पंजाब दस्तक, सुरेंद्र राणा: आम आदमी पार्टी परिवार में उस समय पार्टी को बहुत मजबूती मिली, जब भाजपा आनंदपुर साहिब मंडल के जनरल सचिव बिट्टू कपिला बासोबाल कालोनी और कांग्रेस के नेता प्रिंस गंगूवाल ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर दिया। कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस ने गंगूवाल में टूर्नामेंट के दौरान इन नेताओं को साथियों सहित पार्टी में शामिल करवाया।

आप में शामिल होने के बाद इन नेताओं ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हलका विधायक हरजोत बैस की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है और उन्होंने कहा कि बैंस जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं, उन्होंने जो भी वादे लोगों से किए थे, वह करके दिखाए हैं। गुरु नगरी श्री आनंदपुर साहिब के दाखिले मौके बने पांच प्यारा पार्क ने खंडहर का रूप धारण कर लिया था, परंतु कैबिनेट मंत्री की निजी रुचि के कारण पांच प्यारा पार्क शहर की सुंदरता को चार चांद लगा रहा है।

उन्होंने कहा कि यात्री सूचना केंद्र, नेचुरल पार्क, भाई जैता जी यादगार जैसे करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट कैबिनेट मंत्री द्वारा दिन-रात मेहनत करके प्रोजेक्ट पूरे करवाए गए। उन्होंने कहा कि लीडर का मतलब होता है, लीड करने वाला और लीडर अपने इलाके के लोगों के दुख-सुख का साथी हो, हर खुशी गमी के मौके पर साथ खड़ा हो, वहीं असली लीडर होता है।

बैंस हर समय अपने लोगों के साथ खड़े दिखाई देते हैं, बैंस द्वारा करवाए जा रहे हैं। इलाके के सरवपक्षीय विकास सबके सामने है प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं यहां यह बताना बनता है। हलका श्री आनंदपुर साहिब की अलग-अलग पाॢटयों को अलविदा कहकर बड़ी गिनती में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110474
Views Today : 217
Total views : 413161

ब्रेकिंग न्यूज़