Sunday, April 28, 2024
Homeदेशपंजाबमंत्री हरजोत बैंस को पुलिस ने हिरासत में लिया

मंत्री हरजोत बैंस को पुलिस ने हिरासत में लिया

पंजाब डेस्क : आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद राजनीति में आया भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को पुलिस ने आज फिर हिरासत में ले लिया है। इस बीच हरजोत बैंस के साथ प्रदर्शन कर रहे पंजाब के अन्य कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ‘आप’ नेताओं की ओर से प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने का ऐलान किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली के पटेल चौक से ‘आप’ नेताओं को हिरासत में ले लिया है।

यहां यह भी बता दें कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद हरजोत सिंह बैंस को पुलिस ने दूसरी बार हिरासत में लिया है। इससे पहले बैंस को पुलिस ने पिछले शुक्रवार को हिरासत में लिया था। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद देशभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है।

यहां तक कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल ली है। इन तस्वीरों में केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए लिखा गया है ‘मोदी का सबसे बड़ा डर, केजरीवाल’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

102098
Views Today : 158
Total views : 400017

ब्रेकिंग न्यूज़