Saturday, May 11, 2024
Homeकांगड़ाधर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रा से रेप: प्रोफेसर ने होली पर निजी...

धर्मशाला सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रा से रेप: प्रोफेसर ने होली पर निजी होटल में बुलाकर की घिनौनी हरकत; आरोपी गिरफ्तार

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शाहपुर स्थित कैंपस में पीएचडी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर राजिंदर (44 साल) ने होली के दिन छात्रा को किसी बहाने से निजी होटल में बुलाया। बुलाने पर छात्रा भी होटल में चली गई। इस दौरान आरोपी ने छात्रा के साथ रेप किया।

आरोपी केमिस्ट्री का टीचर है

पुलिस ने छात्रा के बयान पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ के खिलाफ रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाया। सूचना के अनुसार, आरोपी टीचर केमिस्ट्री का प्रोफेसर है।

आरोपी के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

SP कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पीएचडी कर रही एक छात्रा की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोमवार को होली वाले दिन छात्रा के साथ निजी होटल में रेप किया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106887
Views Today : 89
Total views : 407759

ब्रेकिंग न्यूज़