Thursday, May 9, 2024
Homeदेशपंजाबलाल बत्ती पर खड़े 10 वाहनों को दूध के टैंकर ने मारी...

लाल बत्ती पर खड़े 10 वाहनों को दूध के टैंकर ने मारी टक्कर, ब्रेक फेल होने से हादसा, कई को आई चोट

पंजाब, सुरेंद्र राणा: जालंधर के पठानकोट चौक के नजदीक लाल बत्ती पर खड़ी करीब 10 गाड़ियों को एक अनियंत्रित तेज रफ्तार दूध टैंकर ने टक्कर मार दी। घटना में करीब 12 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह हादसा जालंधर से व्यस्त चौकों में से एक पठानकोट चौक फ्लाईओवर के नीचे हुआ है। गनीमत रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई। घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कई गाड़ियों के एयरबैग खुल गए और एक ऑटो चालक की दोनों टांगें टूट गईं जो अस्पताल में उपचाराधीन है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा दोपहर करीब ढाई बजे हुआ था। लम्मा पिंड चौक की ओर से आ रहा दूध वाला टैंकर एकदम से अनियंत्रित हो गया और 2 ऑटो और कई कारों को रौंदता हुआ चला गया। रफ्तार इतनी तेज थी कि एक ऑटो सर्विस लेन में जा गिरा, जिसके बाद राहगीरों ने तुरंत किसी तरह जख्मी हुए लोगों को अस्पताल पहुंचने का काम शुरू किया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि उक्त हादसा टैंकर के ब्रेक फेल होने से हुआ है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त हुए वाहन को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने का काम शुरू कर दिया और आवाजाही शुरू करवाई। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि टैंकर इतनी तेजी से आया कि लोग गाड़ियों से निकल ही नहीं पाए और वह चौक में जाकर खंभे से टकराकर रुक गया जिसमें टैंकर का ड्राइवर ही घायल हो गया। थाना 8 के प्रभारी ने कहा कि पुलिस लोगों के बयान दर्ज कर रही है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106196
Views Today : 21
Total views : 406782

ब्रेकिंग न्यूज़