Sunday, May 12, 2024
Homeदेशअचानक खुला बस का दरवाजा, नीचे गिरने से छात्रा की मौत

अचानक खुला बस का दरवाजा, नीचे गिरने से छात्रा की मौत

ऊना:  भलेती में स्कूली बस की चपेट में आने नौ वर्षीय स्कूली छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान हर्षिता पुत्री विवेक कुमार के रुप में हुई है। बच्ची तनोह के एक निजी स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस ने बस चालक संजीव कुमार निवासी रिवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं स्कूल बस को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार हर्षिता, तनोह स्थित एक निजी स्कूल की छात्रा है। हर्षिता की बड़ी बहन स्कूल नहीं आई थी। जबकि उसका छोटा भाई भी उसी बस में स्कूल जा रहा था। दोनों भाई-बहन अपने घर से स्कूल जाने के लिए बस में बैठे थे। स्कूल बस जब भलेती में पहुंची तो अचानक बस का दरवाजा खुल गया और छात्रा हर्षिता सडक़ पर गिर गई और बस का पहिये के नीचे आ गई। इस दौरान सडक़ पर खड़े लोगों ने शोर मचाया, इसके बाद बस चालक ने बस रोकी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौका पर पहुंची और जांच आरंभ की।

प्रत्यदर्शी दुकानदारों के अनुसार बस की स्पीड काफी तेज थी। हालांकि बस में बच्चों की संख्या काफी कम थी। ऐसे में क्या वजह रही होगी कि हर्षिता बस के दरवाजे के पास खड़ी थी। छात्रा का चलती स्कूल बस से गिरना प्रशासन की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रहा है। बताते चले कि हर्षिता की बड़ी बहन सानवी पांचवीं कक्षा की छात्रा है। जबकि छोटा भाई आरव शर्मा यूकेजी में पढ़ता है। हर्षिता के पिता विवेक शर्मा प्राइवेट जॉब करते है। जबकि माता गृहणी है।

उक्त दुखद समाचार से समूचा बंगाणा क्षेत्र शोक की लहर में डूब गया है। उधर, बंगाणा थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि भलेती में स्कूल बस की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हुई है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 336,279,304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

107181
Views Today : 11
Total views : 408126

ब्रेकिंग न्यूज़