Sunday, May 5, 2024
Homeटेक्नोलॉजीघर में कोई आया तो ऑटोमेटिक ऑन हो जाएगी लाइट, बड़े काम...

घर में कोई आया तो ऑटोमेटिक ऑन हो जाएगी लाइट, बड़े काम का ये सस्ता बल्ब, जानिए कीमत

पंजाब दस्तक: स्मार्टफोन और इंटरनेट की दुनिया में सब कुछ स्मार्ट होता जा रहा है. बात चाहे वॉच की हो या फिर घर में यूज होने वाली लाइट की. स्मार्ट और मोशन सेंसर वाली लाइट्स लोगों को काफी पसंद आती है. इस तरह की लाइट्स आपने रिजॉट या फिर होटल रूम्स में देखी होंगी. ये लाइट्स लोगों के मोशल के हिसाब से जलती हैं.

जैसे ही कोई शख्स इन लाइट्स के सेंसर की रेंज में आता है, ये लाइट्स ऑन हो जाती हैं. इनका इस्तेमाल आप घर की सिक्योरिटी में भी कर सकते हैं. वैसे इसका इस्तेमाल अलमारी और सीढ़ियों पर भी होता है. हम इस तरह की प्रोडक्ट कैटेगरी में कोई अच्छा और अफोर्डेबल ऑप्शन खोज रहे थे. हमारे हाथ कई प्रोडक्ट्स लगे हैं.

कितनी है कीमत?

आप Philips के मोशन सेंसर बल्ब खरीद सकते हैं. ये बल्ब अफोर्डेबल प्राइस पर आते हैं और इनमें आकर्षक फीचर्स मिलते हैं. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Philips का मोशन सेंसर LED Bulb 500 रुपये से कम कीमत पर आता है.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

आप 9W की क्षमता वाले Philips LED Bulb को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसका इस्तेमाल वॉशरूम, बालकनी, पार्किंग और सीढ़ियों पर किया जा सकता है. ये बल्ब BIS कंप्लायंस, आई कंफर्ट, मोशन सेंसर के साथ आते हैं. जैसे ही इससे 6 मीटर की दूरी पर कोई शख्स आता है, बल्ब ऑटोमेटिक ऑन हो जाता है.

वहीं यूजर के जाने के लगभग एक मिनट बाद ये बल्ब ऑटोमेटिक बंद भी हो जाता है. सिर्फ Philips ही नहीं आपको कई दूसरे ब्रांड्स के भी ऑप्शन इस रेंज में मिल जाएंगे. Halonix का 10W की क्षमता वाला बल्ब 344 रुपये में आता है. अगर आप एक रिचार्जेबल बल्ब या लाइट चाहते हैं, तो Hoten की लाइट्स आपको 999 रुपये में मिल जाएंगी. ये USB चार्जिंग बैटरी के साथ आती हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104780
Views Today : 248
Total views : 404472

ब्रेकिंग न्यूज़