Sunday, May 5, 2024
Homeटेक्नोलॉजीMaruti Suzuki Alto 800 नए अंदाज में देगी Creta को मात, कम...

Maruti Suzuki Alto 800 नए अंदाज में देगी Creta को मात, कम कीमत में Creta जैसे फीचर्स, देखे इसकी नयी कीमत

अब मारुति सुजुकी की सभी कारों की बात करें तो इनमें मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 काफी लोकप्रिय है। यह कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसका मतलब यह है कि यह कार अपने वेरियंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। वहीं अब जानकारी है कि कंपनी इस कार का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को इस नए अवतार में ज्यादा माइलेज मिलेगा। यानी अब आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज पा सकेंगे। हम आपको इस कार के बारे में बताएंगे।

इस मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 के नए वेरिएंट को लेटेस्ट जेनरेशन सुजुकी हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर डिजाइन किया गया है। इसकी बदौलत कार का माइलेज काफी बढ़ गया। नई मारुति ऑल्टो को मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के समान डिजाइन किया गया है।

इस वेरियंट में आपको बदला हुआ डैशबोर्ड और कई अन्य फंक्शन मिलेंगे। इस कार के फीचर्स के तौर पर आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स मिलेंगे। वहीं माना जा रहा है कि नए मॉडल में ज्यादा फीचर्स के साथ इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है। फिलहाल मारुति सुजुकी ऑल्टो के बेस मॉडल की कीमत 3.15 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 4.82 लाख रुपये तक हो सकती है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104784
Views Today : 259
Total views : 404483

ब्रेकिंग न्यूज़