Saturday, May 18, 2024
Homeराज्यधर्मशाला में प्ले ऑफ की दौड़ के लिए 22 हजार दर्शकों की...

धर्मशाला में प्ले ऑफ की दौड़ के लिए 22 हजार दर्शकों की मौजूदगी में भिडेंगे पंजाब-चेन्नई के किंग्स

धर्मशाला: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार को प्ले ऑफ की दौड़ के लिए 22 हजार दर्शकों की मौजूदगी में पंजाब और चेन्नई के किंग्स भिड़ेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन का यह 53वां और एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में अब तक का 12वां मैच खेला जाएगा। सैम कुरेन की कप्तानी में पंजाब और ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीमे मैदान में उतरेगी।

स्टेडियम के सभी स्टैंडों के टिकट बिक चुके हैं। दोनों ही टीमें धर्मशाला में होने वाले इस मैच में जीत दर्ज करवाना चाहेंगी, ताकि उनकी प्ले ऑफ की उम्मीद कायम रहे।

आईपीएल मैच के लिए अपराह्न 3:00 बजे टॉस होगा, जबकि 3:30 बजे मैच शुरू हो जाएगा। दर्शकों के लिए स्टेडियम के द्वार दोपहर 12:00 बजे खोल दिए जाएंगे। सुरक्षा व्यवस्था और यातायात प्रबंधन के लिए करीब 1,300 पुलिस और होमगार्ड के जवान तैनात रहेंगे। मैच के दौरान भीड़ पर नजर रखने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जाएगा। खाद्य पदार्थों के अलावा पानी की बोतलों, सिक्कों, कड़ों और दूर से फेंकने वाली वस्तुओं को स्टेडियम के भीतर ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। दर्शक पार्किंग स्थलों से शटल बसों के माध्यम से स्टेडियम तक पहुंचेंगे। ट्रैफिक बढ़ने पर पुलिस प्रशासन सुबह 11:00 बजे से वन-वे व्यवस्था शुरू कर देगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

109911
Views Today : 410
Total views : 412167

ब्रेकिंग न्यूज़