Friday, May 10, 2024
HomeदेशपंजाबKapurthala: आरसीएफ के बाहर बनी झुग्गियों में देर रात लगी आग, फायर...

Kapurthala: आरसीएफ के बाहर बनी झुग्गियों में देर रात लगी आग, फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों ने पाया काबू

पंजाब, सुरेंद्र राणा: कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर आरसीएफ के बाहर बनी झुग्गियों में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भुलाणा चौकी की पुलिस और कपूरथला फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। फिलहाल कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। भुलाना चौकी के इंचार्ज एएसआई पूर्णचंद ने बताया कि आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां उपयोग में लाई गई।

फायर ब्रिगेड कपूरथला कार्यालय के अनुसार रात लगभग सवा 12 बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद उन्होंने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर फायर अधिकारी रविंदर कुमार की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।

बताया जा रहा हो कि आग पर काबू पाने के लिए कपूरथला फायर ब्रिगेड के अलावा आरसीएफ, सुल्तानपुर लोधी तथा करतारपुर से भी फायर गाड़ियां मंगानी पड़ी। फायर अफसर रविंद्र कुमार की टीम ने पुलिस टीम के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। इस घटना में रेल कोच फैक्टरी परिसर के बाहर बनी लगभग 150 झुग्गियां पूरी तरह से जल गई हैं।

एएसआई पूर्णचंद ने बताया कि इस घटना में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है। अनुमान लगाया जा रहा है कि झुग्गियों में खाना बनाते हुए अचानक आग लग गई और उसने भीषण रूप ले लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106713
Views Today : 236
Total views : 407566

ब्रेकिंग न्यूज़