Tuesday, May 21, 2024
Homeराजनीतिकांगड़ा में राजीव, हमीरपुर में रायजादा ने भरा नामांकन: CM बोले-...

कांगड़ा में राजीव, हमीरपुर में रायजादा ने भरा नामांकन: CM बोले- धूमल की गाड़ी चलाने वाले राणा ने की सौदेबाजी, 15 करोड़ में बिके लखनपाल

शिमला, सुरेंद्र राणा: हिमाचल की कांगड़ा लोकसभा से BJP प्रत्याशी राजीव भारद्वाज, हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी सत्तपाल रायजादा समेत आज 18 दावेदारों ने अपने-अपने नामांकन फाइल किए। इस दौरान दोनों नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन किया। हमीरपुर के दोसड़का में रायजादा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कांग्रेस के बागी एवं पूर्व विधायकों को एक बार फिर से निशाने पर लिया।

CM ने कहा कि, पूर्व भाजपा सरकार में मीडिया एडवाइजरी राजेंद्र राणा कभी धूमल साहब की गाड़ी चलाते थे। 2014 में सौदेबाजी करके कांग्रेस में आया और अब भाजपा के साथ मिलकर सरकार को गिराने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि, राणा की सर्वहित कल्याणकारी संस्था को बद्दी से पैसा पहुंचता है, जिससे वह पूर्व सैनिकों को सम्मानित करता है। अपनी जेब से एक पैसा लगाकर किसी को भी राणा ने आज तक सम्मानित  नही किया।

सीएम ने कहा कि हमीरपुर के आजाद विधायक आशीष ने 14 महीने में 100 करोड़ रुपए के टेंडर लिए। उन्होंने डटकर खड्डों में खनन किया और संपदा को लूटने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि बड़सर के विधायक इंद्रदत लखनपाल भी 15 करोड़ में बिके। उनके ख़िलाफ़ जांच चल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुटलैहड़ के विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो ने भी भाजपा की राजनीतिक मंडी में अपना सौदा किया है। वह ठेके लेने और एक्सईएन को फ़ोन कराने मेरे पास आते थे और जनता का कोई मुद्दा उन्होंने कभी नहीं उठाया। CM ने कहा कि गगरेट में मेडिकल शॉप, पेट्रोल पंप, दुकानों और क्रशरों पर चैतन्य टैक्स लगा दिया गया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110719
Views Today : 590
Total views : 413534

ब्रेकिंग न्यूज़