Sunday, April 28, 2024
Homeदेशपंजाबपंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी बीजेपी, एसआर लद्दड़ ने हाईकमान का जताया...

पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी बीजेपी, एसआर लद्दड़ ने हाईकमान का जताया आभार

चंडीगढ़, सुरेंद्र राणा: भाजपा एससी मोर्चा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष एस. आर. लद्दड़ ने पंजाब में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने के बीजेपी आलाकमान के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि लंबे समय से शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की अटकलें चल रही थीं, जिस पर आज पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पूर्ण विराम लगा दिया हुए इसकी घोषणा की गई है। पंजाब में अकालियों के साथ कोई गठबंधन नहीं हो रहा है और बीजेपी अपने बल पर पंजाब में चुनाव लड़ेगी। इस फैसले से बीजेपी कार्यकर्ताओं और पंजाबियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

एस. आर. लद्दड़ ने कहा कि पंजाबियों ने कांग्रेस, अकाली और आप जैसी सभी पार्टियों को आजमा लिया है। किसी भी राजनीतिक दल ने पंजाब की भलाई के लिए काम नहीं किया।

लद्दड़ ने पंजाबियों से केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि पंजाबी भाजपा को वोट देकर देश की सत्ता में भागीदार बनें। अब पंजाबियों को यह तय करना है कि उन्हें मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है और पंजाब का विकास करना है या आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नापाक इंडिया ठगबंधन को वोट देकर पंजाब विरोधी और देश विरोधी ताकतों को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हाईकमान का यह फैसला पंजाब और पंजाबियत के हक में है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

102036
Views Today : 69
Total views : 399928

ब्रेकिंग न्यूज़