Tuesday, April 30, 2024
Homeमनोरंजनजब कैमरे के सामने आ गया था रेखा का 'असली चेहरा', लोगों...

जब कैमरे के सामने आ गया था रेखा का ‘असली चेहरा’, लोगों का रिएक्शन देख आप हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड: बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में एक गिनी जानी वाली अभिनेत्री रेखा (Rekha) की एक्टिंग के तो सब मुरीद ही हैं, लेकिन उनकी खूबसूरत के भी करोड़ों कदरदान हैं. 68 साल की उम्र में भी रेखा बला की खूबसूरत लगती हैं. वो जहां जाती हैं अपनी साड़ी और लुक से पूरे इवेंट की लाइमलाइट चुरा लेती हैं. लेकिन आज से कुछ साल पहले रेखा की नो मेकअप लुक की तस्वीरें आई थीं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

रेखा के चेहरे पर दिखे थे दाग धब्बे

कुछ सालों पहले रेखा की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूरी तरह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही थीं. फोटोज़ में एक्ट्रेस एक कार में बैठी दिख रही थीं. हालांकि एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनका ये रूप भी काफी पसंद आया था. लोगों का कहना था उनकी एक्ट्रेस बिना मेकअप भी बहुत क्वीन और ग्लैमरस लग रही हैं.

आपको बता दें कि रेखा वैसे तो हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस वक्त उनकी चर्चा जिस वजह से हो रही वो काफी हैरान करने वाली कहानी है. रेखा को लेकर एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो अपनी सैक्रेट्री फरजाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं.रेखा की बायोग्राफी लिखने वाले लेखक यासिर उस्मान की किताब के हवाले से दावा किया जा रहा है कि रेखा के बेडरूम में फरजाना के अलावा उनके स्टाफ मेंबर तक को जाने की अनुमति नहीं है, दोनों लिव-इन में रहते हैं. हालांकि फरजाना और रेखा को लेकर ऐसी बातें कई सालों से की जा रही हैं, लेकिन इन पर रेखा ने कभी रिएक्ट नहीं किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

102689
Views Today : 575
Total views : 400992

ब्रेकिंग न्यूज़