Tuesday, April 30, 2024
Homeमनोरंजनआयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रूसलान’ का ट्रेलर रिलीज

आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रूसलान’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रूसलान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आयुष शर्मा ने वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह वर्ष 2021 में प्रदर्शित सलमान खान निर्मित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे।

आयुष एक्शन अब एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रुसलान’ में नजर आएंगे। फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर की शुरुआत एक बैकग्राउंड आवाज के साथ होती है, जिसमें सुनाई देता है कि हर इंसान अपनी जिंदगी में कोई तो जंग लड़ता है। लेकिन जब लड़ाई अपनी पहचान की हो या तो वो सब कुछ हार जाता है या अपना नाम सबकी जुबान पर छोड़ जाता है।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘रुसलान’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, आयुष, रुसलान की कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण को देख सकता है। चाहे कुछ भी हो, बस अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहो। कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाएगी। भगवान आपको आशीर्वाद दें और शुभकामनाएं दें। करण बुटानी के निर्देशन में बनी ‘रुसलान’ 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित इसफिल्म में सुश्री मिश्रा और जगपति बाबू की भी अहम भूमिका है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

102646
Views Today : 522
Total views : 400939

ब्रेकिंग न्यूज़