Thursday, May 9, 2024
Homeमनोरंजनरिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की राम सेतु पर शुरू हुआ...

रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की राम सेतु पर शुरू हुआ विवाद, सुब्रमण्यम स्वामी ने दी f.i.r. की धमकी

पंजाब दस्तक,मनोरंजन, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें एक ‘राम सेतु’ भी शामिल है। अभिनेता सोशल मीडिया के जरिए लगातार इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं और अब यह फिल्म रिलीज के लिए भी तैयार है।

लेकिन रिलीज से पहले अक्षय कुमार की यह फिल्म विवादों में आ गई है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि अक्षय कुमार की फिल्म में गलत तथ्य हैं। इसी वजह से उन्होंने एफआईआर कराने की बात कही है।

दरअसल, सुब्रमण्यम स्वामी ने दो ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ में गलत तथ्य पेश किए हैं। इस फिल्म से राम सेतु की छवि को नुकसान पहुंचा है। मेरे वकील सत्य सभरवाल इस पूरे मामले को देख रहे हैं

अपने दूसरे ट्वीट में बीजेपी नेता ने लिखा, ‘अगर अभिनेता अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उनके गोद लिए देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं

बीते दिनों अक्षय कुमार की इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था, जिस वजह से अभिनेता ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए थे। इस पोस्टर में अक्षय अपने हाथ में मशाल लिए कुछ देखने की कोशिश करते हुए दिखे थे। वहीं उनके पास में ही खड़ी जैकलीन के हाथ में टॉर्च दिखी थी। लोगों को एक साथ टॉर्च और मशाल का लॉजिक समझ में नहीं आया था, जिस वजह से दोनों कलाकारों को खूब ट्रोल किया गया था। बता दें कि ‘राम सेतू’ एक माइथोलॉजिकल फिल्म है, जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नुसरत भरूचा भी हैं और यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106171
Views Today : 716
Total views : 406755

ब्रेकिंग न्यूज़