Monday, May 20, 2024
Homeराजनीतिकेलांग से रवि ठाकुर ने भरा नामांकन, जानें कितनी संपत्ति के मालिक...

केलांग से रवि ठाकुर ने भरा नामांकन, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं भाजपा प्रत्याशी

लाहौल स्पीति: लाहौल-स्पीति विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रवि ठाकुर ने गुरुवार को जिला मुख्यालय केलांग में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। 62 वर्षीय रवि ठाकुर का जन्म लाहौल-स्पीति के गेमूर गांव में हुआ है। चुनाव आयोग को दिए हल्फनामे में रवि ठाकुर के पास दो लाख रुपये की नकदी है। इसके अलावा उनके पास यूको बैंक में 2,48,620 रुपये की जमा राशि, एसबीआई बैंक मनाली में 2,73,545 रुपये और एसबीआई मनाली में 25,728 रुपये की राशि जमा है। रवि ठाकुर के पास एक फॉर्च्यूनर सहित 22.35 लाख की चार गाड़ियां हैं, जिसमें एक बाइक भी शामिल है। आभूषण में उनके पास 20 ग्राम सोने की अंगूठी है। इसके अतिरिक्त रवि ठाकुर के पास दो होटल हैं, एक लाहौल के जिस्पा में और दूसरा मनाली के मालरोड में है। होटल, जमीन और आवास की कुल कीमत 22.60 करोड़ की संपत्ति है जबकि बैंक लोन सहित अन्य देनदारी लगभग 2,94,48,804 रुपये की है।

वहीं, कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो पन्ना प्रमुख सम्मेलन की जनसभा को संबोधित करते नामांकन पत्र दाखिल करने को लेट हो गए। अब देवेंद्र कुमार भुट्टो शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इससे पहले बंगाणा बाजार में रैली निकाली। कार्यकताओं ने इस रैली में भाग लिया।
इस मौके पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर, पूर्व मंत्री व जसवां प्रागपुर के विधायक बिक्रम ठाकुर, ऊना के विधायक सतपाल सत्ती, सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर के घर राजीव बिंदल पहुंचे थे। उसके बाद एक ही गाड़ी में पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर व कुटलैहड़ भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो नजर आए।
इसके साथी ही विधानसभा उपचुनाव के लिए ऊना जिले के कुटलैहड़ विधानसभा से गुरुवार को एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना परचा दाखिल किया। उन्होंने निर्वाचन अधिकारी एसडीएम बंगाणा सोनू गोयल को अपना नामांकन सौंपा। निर्वाचन अधिकारी एसडीएम बंगाणा सोनू गोयल ने बताया कि कुटलैहड़ से राजीव शर्मा, आयु 40 वर्ष, पुत्र देश राज शर्मा, ग्राम घडोह, व डाकघर व तहसील बंगाणा, जिला ऊना ने आजाद उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भरा है। वहीं, गगरेट विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी एसडीएम गगरेट सौमिल गौतम ने बताया कि गगरेट में गुरुवार को किसी उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110536
Views Today : 291
Total views : 413235

ब्रेकिंग न्यूज़