Sunday, May 19, 2024
HomeराजनीतिOPS को लेकर कर्मचारियों को गुमराह कर रही भाजपा, हिमाचल में भी...

OPS को लेकर कर्मचारियों को गुमराह कर रही भाजपा, हिमाचल में भी OPS बंद होने का खतरा लेकिन सरकार लाएगी कानून

शिमला, सुरेंद्र राणा: बीजेपी ओपीएस को लेकर हिमाचल प्रदेश में कर्मचारियों को गुमराह करने का काम कर रही है और भाजपा लगातार कह रहे हैं की अगर बीजेपी सत्ता में आएगी तो OPS को बंद नही किया जायेगा इसे जारी रखा जाएगा जबकि राजस्थान में भाजपा ने सरकार बनते ही OPS बंद बंद कर दी है और पीएम मोदी भी राज्यसभा सत्र के दौरान OPS को पुरे देश में बंद करने का बयां दे चुके हैं तो क्या हिमाचल प्रदेश में भाजपा नेता पीएम मोदी से ऊपर का दर्जा रखते हैं जो इस तरह का बयां दे रहे हैं। यह बात शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान सरकार में मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहीं।

जगत सिंह नेगी ने कहा कि हिमाचल में भी भाजपा OPS को बंद करने की मंशा रखती है लेकिन चुनावों के वक्त लोगों को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है। कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को OPS का लाभ दिया है जिसे कानूनी रूप से भी सरकार मजबूत करेगी ताकि कर्मचारी इससे कभी वंचित न हो।

जगत सिंह नेगी ने हिमाचल भाजपा नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर बीजेपी नेताओं में दम है तो केंद्र में एनपीएस के तहत कटे कर्मचारियों के 9 हज़ार करोड़ रूपए के हिस्से को प्रदेश को दिलाए न कि कर्मचारियों को झूठ बोल कर गुमराह करें। वहीं जगत सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा के लोग रोज़ झूठ बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने हिमाचल में आकर हिमाचल के सेब को कोल्ड ड्रिंक में इस्तेमाल करने का वादा किया लेकिन वह वादा कहां है? सेब पर इंपॉर्ट ड्यूटी 75% से घटा कर 50% कर दी जिससे प्रदेश बागवानों को नुक्सान हो रहा है।

इस दौरान जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत पर भी ज़ुबानी हमला बोला और कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं लेकिन अगर कोई महिला प्रदेश में आकर आम जनता को अज्ञान देने की कोशिश करेगी तो वह बर्दाश्त नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

109966
Views Today : 494
Total views : 412251

ब्रेकिंग न्यूज़