Monday, May 6, 2024
Homeदेशरणधीर शर्मा बोले, पार्टी के घोषणापत्र में साम्राज्यवाद और माओवाद की झलक

रणधीर शर्मा बोले, पार्टी के घोषणापत्र में साम्राज्यवाद और माओवाद की झलक

शिमला, सुरेंद्र राणा: भारतीय जनता पार्टी मीडिया विभाग प्रभारी व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन द्वारा जारी घोषणापत्र जहां अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति पर आधारित है। इस घोषणापत्र में कम्युनिस्ट और माओवाद की झलक भी दिख रही है।

कांग्रेस के घोषणापत्र में जातिगत सर्वेक्षण, जातिगत गणना और सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण की बात की गई और घोषणा पत्र में उन्होंने कहा है कि इस सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण के आधार पर हम इस देश के लोगों की संपत्ति का सर्वेक्षण करेंगे और उसका पुनर्वितरण करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घोषणापत्र में अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की बात कही गई है।

सरकारी नौकरियों में 15 प्रतिशत आरक्षण, बच्चों को विदेश में पढ़ाने के लिए विशेष छात्रवृत्ति स्कॉलरशिप की बात हो, ये योजनाएं विशेष रूप से अल्पसंख्यकों के लिए शुरू करने का संकल्प घोषणा पत्र में लिया गया है। रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सलाहकार सैम पित्रोदा ने कहा है कि अमरीका की तरह हिंदुस्तान में भी विरासत टैक्स लगाया जा सकता है। इसके अनुसार किसी व्यक्ति की संपत्ति वो अगली पीढ़ी को विरासत में जाएगी तो उसका 55 प्रतिशत हिसाब सरकार के पास चला जाएगा।

जमीन-जायदाद जब्त करने की फिराक में कांग्रेस

रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और इंडी एलायंस वित्तीय और संस्थागत सर्वेक्षण के नाम पर जनता की कमाई, संपत्ति, घर, जमीन-जायदाद जब्त करने की फिराक में है। जनता की पैतृक संपत्ति और बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए मेहनत से बनाए गए सभी संसाधनों को भी हड़पने का सपना देख रही कांग्रेस अपने मकसद को पूरा के लिए इसे पुनर्वितरण का नाम दे रही है।

उन्होंने कहा कांग्रेस और इंडी गठबंधन के घोषणा पत्र से यह तस्वीर बिल्कुल स्पष्ट झलक रही है की आम जनता की संपत्ति घर, सोना, एफडी कुछ भी सुरक्षित नहीं रहेगा यही कांग्रेस का हिडन एजेंडा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

105247
Views Today : 386
Total views : 405189

ब्रेकिंग न्यूज़