Saturday, May 18, 2024
Homeहिमाचलसाजिश के शिकार हो गए पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य; जयराम

साजिश के शिकार हो गए पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य; जयराम

मंडी, काजल: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के लिए नाचन के चैलचौक और बल्ह के रिवालसर में रोड शो के बाद जनसभा में कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार है ही नहीं। ये सरकार गिर चुकी है। मुख्यमंत्री को कोई नैतिक अधिकार कुर्सी पर बैठने का नहीं रह गया है। अपने ही विधायकों को उन्होंने चुन-चुन कर प्रताडि़त किया। उन्हें समझ लेना चाहिए कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ चलना चाहती है।

कांग्रसे ने झूठ बोलकर सत्ता हथियाई है। यही जनता आपको अब सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि अबकी बार आएंगे तो मोदी ही, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष और निवर्तमान सांसद प्रतिभा सिंह के बार-बार मना करने के बावजूद लोक निर्माण मंत्री चुनाव लडऩे को तैयार हो गए हैं। उन्हें इस पर विचार कर लेना चाहिए क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ता ही कह रहे हैं कि ये साजिश का शिकार हुए हैं।

उन्होंने नाचन के चैलचौक में भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के लिए रोड शो के बाद चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल कांग्रेस नेता एक-दूसरे को धक्का देने की कोशिश में लगे हुए हैं।

पता नहीं क्या मजबूरी होगी कि इसी मंडी सीट से सांसद रही मां पहले जब इनकार कर चुकी है, तो बेटा मंत्री पद छोडक़र दिल्ली जाने को बेकरार है। ये मैं नहीं कह रहा ये इनके ही लोग बोलने लगे हैं कि मित्रों ने इनको आगे कर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं विक्रमादित्य सिंह के प्रत्याशी बनने का स्वागत करता हूं वे आएं और चुनाव लड़ें। वे शिमला से उठकर मंडी आ रहे हैं जबकि हमारी प्रत्याशी मंडी की ही हैं। सांसद मंडी की है और कहां बैठती हैं, इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन जो सवाल उठा रहे हैं, उनको जवाब देने का मौका आया है कि आपने मंडी के लिए क्या किया। शिवधाम का काम क्यों रोका गया। प्रदेश की दूसरी यूनिवर्सिटी का दायरा घटाकर उसको बंद करने की साजिश किसने की। सांसद प्रतिभा सिंह और लोक निर्माण मंत्री ने तब क्यों नहीं आवाज उठाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

109919
Views Today : 424
Total views : 412181

ब्रेकिंग न्यूज़