Thursday, May 2, 2024
Homeदेशपंजाबकुंवर विजय प्रताप द्वारा पुलिस अधिकारियों पर लगाए आरोपों की जांच एनआईए...

कुंवर विजय प्रताप द्वारा पुलिस अधिकारियों पर लगाए आरोपों की जांच एनआईए से करवाएं

जालंधर, सुरेंद्र राणा: पंजाब में बढ़ते नशे पर चिंता जाहित करते हुए पंजाब भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी लिखी है। इस पत्र में उन्होंने आप विधायक कुंवर विजय प्रताप द्वारा पुलिस अधिकारियों पर लगाए गए नशा बेचने के आरोपों की एनआईए से जांच करवाने की मांग की है।

सीएम मान को लिखे गए पत्र में डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि मान सरकार के दो साल से अधिक के कार्यकाल के दौरान पंजाब में नशे की समस्या पहले से ज्यादा गंभीर हो गई है। हर रोज नशे की ओवरडोज के कारण नौजवानों की मौत की खबरें आ रही हैं। हालात अब इतने खराब हो गए हैं कि आप विधायक कुवर विजय प्रपात को ही स्टेज पर बोलना पड़ गया कि श्री अमृतसर साहिब से दो पुलिस अफसर नशा बेच रहे हैं। यह मामला और भी चिंताजनक हो जाता है जब इस संबंधी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को बताने के बावजूद उक्त पुलिस अफसरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। आम आदमी पार्टी के पंजाब से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा का इस पूरे मामले में नाम आना भी हालातों की गंभीरता को दर्शाता है।

सुभाष शर्मा ने कहा कि आप विधायक द्वारा लगाए गए इतने गंभीर आरोपों के बाद आप और पंजाब सरकार दोनों कटघरे में हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा क्या पूरे पंजाब में तेजी से बढ़ रहे नशे के पीछे आप के नेताओं और सरकार का हाथ है? आज यह सवाल हर पंजाबी के मन में उठ रहा है। निश्चित रूप से इन गंभीर आरोपों की जांच होनी चाहिए। चूंकी पंजाब पुलिस के ही अधिकारी कटघरे में हैं, इसलिए इसकी जांच केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए से करवानी चाहिए। उन्होंने सीएम मान ने अपील की कि इस जांच को तुरंत एनआईए को सौंपा जाए ताकि जो नशे के सौदागरों के असली चेहरे उजागर हों। डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि इस मामले में किसी भी तरह की ढील के लिए पंजाब आपको माफ नहीं करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

103684
Views Today : 235
Total views : 402782

ब्रेकिंग न्यूज़