Tuesday, May 21, 2024
Homeहिमाचलकुल्लूनौकरियां मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसी : तिलक

नौकरियां मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसी : तिलक

कुल्लू, काजल:  भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज ने कहा वर्तमान सुक्खू सरकार युवा विरोधी है। जब विधानसभा का चुनाव चल रहा था तब युवाओं को लेकर इस सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे और अब एक भी वादा पूरा होता नहीं दिख रहा हैं।

प्रदेश का युवा ठगा हुआ महसूस कर रहा है, इतना ठगा हुआ कि वह हताश होकर नौकरियों के इंतजार में है, पर कांग्रेस सरकार ने एक भी नौकरी युवाओं को देने का प्रयास नहीं किया है। यहां तक की जो रोजगार के अवसर पूर्व की भाजपा सरकार खोल के गई थी उसको भी बंद कर दिए।

कांग्रेस के नेताओ ने चुनाव में क्या कहा था “जब हम सत्ता में आएंगे तो प्रदेश की पहली कैबिनेट में एक लाख और 5 साल में 5 लाख नौकरी है देंगे”, पर यह सारे वादे तो मुंगेरीलाल की हसीन सपने ही रह गए। ऐसा संभव हुआ ही नहीं और केवल मात्र हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री ने अपने मित्रों को नौकरी दी वह भी बड़े-बड़े कॉन्ट्रैक्ट पर। एक नौकरी 2.5 लाख प्रति माह पर, वहा री कांग्रेस सरकार यह कैसी दोस्ती।

उन्होंने कहा कि खुद तो मुख्यमंत्री ऐसे भाषण दे रहे हैं जैसे वह युवा कांग्रेस के प्रधान हैं, पर युवाओं के बारे में सोच नहीं पा रहे हैं यह एक बहुत बड़ी विडंबना है जो सामने खड़ी हुई है।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो वर्तमान कांग्रेस सरकार में बेरोजगारी दर जो की 4.4% चल रही है वह 5% से ऊपर निकल जाएगी और प्रदेश में आउटसोर्स के कर्मचारियों को निकाला जा रहा है और नई भर्तियां हो नहीं रही है।

उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश की प्रगति पर वर्तमान कांग्रेस सरकार ने लगातार प्रहार किए हैं, बल्क ड्रग पार्क जानकी केंद्र ने हिमाचल प्रदेश को दिया था। उसके 100 करोड़ भी वापस भेजने की बात हो रही है, जहां 40000 से अधिक रोजगार मिलना था अब कुछ नहीं मिलेगा, यह है वर्तमान कांग्रेस सरकार का असली चेहरा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

111033
Views Today : 455
Total views : 414051

ब्रेकिंग न्यूज़