Saturday, May 11, 2024
Homeहिमाचलमंडीसभी साथ देना, कहीं मेरी नाक न कट जाए: कंगना

सभी साथ देना, कहीं मेरी नाक न कट जाए: कंगना

मंडी, काजल: मंडी के भीमाकाली मंदिर परिसर में भाजपा संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक से मंडी संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी कंगना रणौत ने फिर से कांग्रेस पर हमला बोला है। यहां 17 विधानसभा क्षेत्रों से पहुंचे पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कंगना रणौत ने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस नेता आंखों और जुबान दोनों से महिलाओं का चीरहरण करते हैं। मंडी की बेटियों का दाम लगाने वाली विचारधारा कांग्रेस की है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा लखपति दीदी, उज्ज्वला योजना और महिलाओं के सम्मान की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसका जबाब मंडी की जनता मुझे बड़ी जीत दिलाकर देगी, लेकिन कार्यकर्ताओं को याद रखना होगा कि हमारा मुकाबला आसान नहीं है। इसलिए सबको दिन-रात काम करना होगा। कार्यकर्ता ध्यान रखें कि कहीं मेरी नाक न कट जाए। मंडी सीट से भाजपा प्रत्याशी बनने के बाद कंगना रणौत पहली बार सोमवार को मंडी मुख्यालय पहुंचीं। उनके साथ इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री मंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. राजीव विंदल भी साथ रहे। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने कंगना रणौत का जोरदार स्वागत किया।

कंगना ने इस अवसर पर भीमाकाली माता मंदिर में माथा भी टेका। इस अवसर पर पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, भाजपा विधायक अनिल शर्मा, राकेश जम्वाल, विनोद कुमार, इंद्र सिंह गांधी, पूर्ण चंद ठाकुर, दलीप ठाकुर, दीपराज कपूर, प्रकाश राणा, जनक राज, रवि ठाकुर उपस्थित रहे।

अनुराग ठाकुर रोल मॉडल जयराम ठाकुर मार्गदर्शक

अपने संबोधन में कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं के नाम लेते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए। कंगना ने मंच से अनुराग ठाकुर को अपना रोल मॉडल बताया, तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपना मार्गदर्शक करार दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106900
Views Today : 103
Total views : 407773

ब्रेकिंग न्यूज़