Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचलमंडीसांसद बनने के सपने देखने वाले भूल गए पहले भी उन्ही के...

सांसद बनने के सपने देखने वाले भूल गए पहले भी उन्ही के घर में माताजी थी सांसद, फिर क्यों हुई मंडी की अनदेखी : राकेश जम्वाल

सुन्दरनगर : भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश द्वारा आज महासंपर्क अभियान की शुरुआत आज पूरे प्रदेश भर में हर विधानसभा क्षेत्र में हर बूथ पर की गई है। महामंत्री संगठन सिद्धार्थन व विधायक राकेश जमवाल ने आज सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 26 पुराना बाजार में इस महासंपर्क अभियान की शुरुआत की। विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत हर कार्यकर्ता हर घर में जाकर प्रधानमंत्री मोदी सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियों को लेकर हर घर तक संपर्क करेगा।

उन्होंने कहा इस संपर्क में केंद्र सरकार की 10 वर्ष की उपलब्धियों का पम्फलेट व प्रधानमंत्री मोदी का स्टिकर है जोकि हर घर में लगाया जाएगा ।

विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों के लिए हर घर में संपर्क करें और हर घर में संपर्क करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के 10 वर्ष की उपलब्धियां आम जनमानस तक पहुँचाए। ताकि इस सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ से भारतीय जनता पार्टी को बढ़त मिल सके। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विक्रमदित्य लगातार कह रहे हैं कि मैं एम पी बनूँगा तो मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करने वाला हूँ, और मेरा विजन हैं विस्तृत हैं , इस प्रकार की बातें वो कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर विशेष प्रकार का विजन व अलग सोच अगर थी तो उनके घर में ही सांसद थीं, उनकी माताजी सांसद थीं।अपने चुनावों व एमपी बनने का इंतजार क्यों करते रहे अपने घर में चर्चा कर लेते ताकि ढ़ाई वर्ष के कार्यकाल में हमारे संसदीय क्षेत्र में विकास होता। लेकिन उस कार्यकाल में तो याद नहीं आई और विकास के कार्य तो दूर की बात जो सांसद निधि सांसद को मिलती है वह भी क्षेत्र के विकास के लिए वह सांसद निधि हमारे विधानसभा क्षेत्र में मंडी जिला में कहीं नहीं आई। मंडी के नाम पर जो सांसद निधि आयी वो कहाँ और किसे मिली इसकी जानकारी भी प्रत्याशी व उनकी माता जी बताने का कष्ट करें।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीने में मंडी के साथ जो भेदभाव हुआ है उसको लेकर कभी भी विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह जो कांग्रेस के अध्यक्ष हैं और इस क्षेत्र की सांसद भी हैं उन्होंने कभी भी आवाज नहीं उठाई कि मंडी के साथ भेदभाव क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा मंडी से कोई मंत्री नहीं बना एकमात्र इकलौता विधायक मंडी से चुनकर गया है परंतु आज तक उन्हें भी लॉलीपॉप ही मिला हैं। कांगड़ा के बाद मंडी दूसरा बड़ा जिला मंडी हैं 10 विधायकों में से मात्र एक विधायक चुन कर गए पर मंडी के साथ साथ उनकी भी अनदेखी इस सरकार में हुई।उन्होंने कहा कि उनको सरकार में कोई स्थान नहीं दिया गया उनको ठगने के लिए कॉंग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया दिया गया। ज़ब कांग्रेस की अध्यक्ष की पूछ नहीं तो कार्यकारी अध्यक्ष को कौन पूछेगा यह सोचना जरूरी हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी के कार्य को प्रदेश की जनता देख रही है, मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता देख रही है प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किए गए कार्य आज पूरे देश की जनता के सामने हैं।

मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता आने वाले 1 जून के चुनाव में झूठे बहकावे में न आते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ प्रधानमंत्री मोदी के साथ चलेगी और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने की साक्षी बनेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110492
Views Today : 244
Total views : 413188

ब्रेकिंग न्यूज़