Sunday, May 12, 2024
Homeहिमाचलमंडीमंडी में एक घर में समारोह के दौरान गैस सिलिंडर में भड़की...

मंडी में एक घर में समारोह के दौरान गैस सिलिंडर में भड़की आग, एक झुलसा

मंडी: मंडी जिला के जोगिंद्रनगर उपमंडल में डोहग में गैस सिलिंडर में रिसाव से भड़की आग से एक व्यक्ति झुलसा गया है। वहीं, पांच ने भागकर जान बचाई है। हादसा उस वक्त हुआ जब समारोह के चलते मेहमाननवाजी के लिए खाना बना जा रहा था। तभी अचानक सिलिंडर में भड़की आग।

इस दौरान रसोई में मौजूद तीन महिलाओं समेत पांच लोग बाहर भागे। जबकि गैस सिलिंडर में भड़की आग पर काबू पाते हुए एक व्यक्ति का पांव और बाजू  झुलस गए। आग की यह घटना सोमवार सुबह करीब दस बजे की बताई जा रही है।

शहर से करीब चार किलोमीटर दूर बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हुए माधो राम के डोहग स्थित आवास में एक कार्यक्रम के चलते मेहमानों के लिए दोपहर के भोजन की तैयारी चल रही थी तभी अचानक रसोई घर में मौजूद एक गैस सिलिंडर में आग भड़क गई और आस पास के कमरों भी आग फैल गई।

इस दौरान घर में मौजूद केहर सिंह ने अपनी जान पर जोखिम उठाकर रसाई घर से दहकते हुये गैस सिलिंडर को बाहर निकाला तभी मोके पर एकत्रित भीड़ ने किसी तरह गैस सिलिंडर की आग बुझाने में सफलता हासिल की। सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल जवानों  टीम से पहले आग पर काबू पाया जा चुका था।

तहसीलदार जोगिन्दरनगर डा. मुकुल शर्मा ने डोहग में सोमवार सुबह हुई आग की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि राजस्व विभाग की टीम को घटनास्थल स्थल का निरीक्षण कर नुकसान के आंकलन के आदेश जारी कर दिए है। थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं। आग के कारणों की जांच जारी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

107357
Views Today : 225
Total views : 408340

ब्रेकिंग न्यूज़