Monday, May 20, 2024
Homeधर्मज्योतिषसोमवार का राशिफल जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

सोमवार का राशिफल जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशि :- आज आप दिनभर मांंगल‍िक कार्यों में जुटे रहेंगे।परिवार में किसी सदस्‍य की नौकरी लग सकती है।मन में प्रसन्‍नता रहेगी।कार्यस्‍थल पर नई योजनाएं बनेंगी।सहयोग‍ियों से पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा।सेहत सामान्‍य रह सकती है।आपको कारोबार में सोच समझकर निर्णय लेना होगा।किसी कारोबारी पार्टनर से धोखा म‍िल सकता है।

वृषभ राशि :- आज दिन की शुरुआत किसी शुभ समाचार से होगी।मन प्रसन्‍न रहेगा।घर में मेहमानों के आगमन से चहल पहल रहेगा।आज आप ऐश्‍वर्य के साधनों पर जमकर खर्च करेंगे।नए घर की चाबी म‍िल सकती है।आय के नए साधन बनेंगे।व्‍यय की भी बढ़ोत्‍तरी होगी।आज छोटी छोटी बात पर गुस्‍सा करेंगे जो उचित नहीं है।

मिथुन राशि :- आज आप कारोबार से जुड़ी यात्रा पर रहेंगे।घर परिवार में मनोनुकूल व्‍यवहार प्राप्‍त होगा।किसी वरिष्‍ठ सदस्‍य की सेहत से चिंता हो सकती है।भागदौड़ होगी।परिश्रम का उपयुक्‍त फल नहीं मिलेगा।आवेश पर नियंत्रण रखें।कार्यस्‍थल में किसी से अनबन संभव है।आपके किसी प्रोजेक्‍ट में कुछ बड़ी गलती के कारण मन अशांत रहेगा।

कर्क राशि :- आज आप दिन भर नए घर की खरीदारी में व्‍यस्‍त रहेंगे।परिवार के साथ मांगलि‍क कार्य में जुटे रहेंगे।गृहप्रवेश का योग भी बन रहा है।सेहत संबंधी उतार चढ़ाव बना रहेगा।मन किसी बात से विचलित रहेगा।अतीत की घटना आज पर हावी होगी।परिवार में किसी सदस्‍य से अनबन भी संभव है।

कार्यस्‍थल पर सहयोगियों की मदद से कोई प्रशंसनीय कार्य करेंगेे।

सिंह राशि :- आज का दिन मिला जुला रहा सकता है।लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्‍त होगा।लंबित कार्य पूरे होंगे।घर को बदलने पर विचार कर सकते हैं और नए घर में जाने का योग बन रहा है।आज खरीदारी में जमकर पैसे खर्च हो सकते हैं जिसका बाद में आपको मलाल रहेगा।जीवनसाथी के साथ संबंंधों में मधुरता आएगी।संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्‍त होगा।

कन्या राशि :- आज कम प्रयास में अधिक काम पूरे होंगे।आज आपकी कोई निजी उलझन का निपटारा होगा।कारोबार में नई गत‍ि आएगी।कर्ज आद‍ि से छुटकारा म‍िल सकता है।जीवन साथी से अनबन संभव है।छोटी बात का बतंगड़ बन सकता है।क्रोध में कुछ गलत निर्णय हो सकता है इसलिए इससे हरसंभव बचें।सेहत सामान्‍य रहेगा।

तुला राशि :- आज दिन की शुरुआत में कुछ बड़ी खुशखबरी प्राप्‍त होगी।आप दिन भर तरोताजा होकर सारे काम करेंगे।परिश्रम का पूरा फल प्राप्‍त होगा।किसी काम में जल्‍दबाजी न करें समय पर पूरा होने दें।बच्‍चों के साथ नियमित संवाद जरूरी है,इसकी कमी से आज परेशानी आ सकती है।कोई गलतफहमी भारी पड़ेगी।

वृश्चिक राशि :- आज आप कारोबार में बड़ा निर्णय ले सकते हैं।यह बड़ा निवेश संबंधित भी हो सकता है।वाहन चलाते हुए सावधानी रखें।चोट की आशंका है।नियमित रूप से चले आ रहे काम में आज बाधा आ सकती है।मन में बेचैनी रह सकती है।निकट संबंधी की किसी बात से आपको ठेस पहुंच सकती है।आवेश पर नियंत्रण रखें या इसके उपाय करें।

धनु राशि :- आज पठन पाठन से जुड़े लोगों को अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है।अध्‍यात्‍म में रूचि हो सकती है।आप किसी सत्‍संग में जा सकते हैं।शिक्षा क्षेत्र में जुड़े लोगों को सफलता म‍िल सकती है।परिवार में चली आ रही उलझन से आज मुक्‍त‍ि प्राप्‍त हो सकती है।आप प्रमाद से बचने का प्रयास करें।यह आपकी सफलता की राह में एक बड़ी बाधा है।

मकर राशि :- दिन भर अकारण मन में खुशी रहेगी।आपका सभी काम सहजता से पूरा होगा।लंंब‍ित काम पूरे होते जाएंगे।किसी बुजुर्ग सदस्‍य की सेहत ब‍िगड़ सकती है।आपको उदर विकार सता सकता है।धन आगमन के मार्ग खुलेंगे।कारोबार में जल्‍दबाजी से बचने का प्रयास करें।परिवार में सबका मनोनुकूल व्‍यवहार रहेगा।सत्‍संग में मन रमेगा।

कुंभ राशि :- मांगलिक कार्यों में दिन बीतेगा।कार्यस्‍थल पर भी आप व्‍यस्‍त रहेंगे।थकान हावी रहेगी।पुराने म‍ित्रों से मुलाकात से मन प्रसन्‍न रहेगा।आज जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है।उच्‍चाधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैंं।आज आप एक महत्‍वपूर्ण फैसला ले सकते हैं।सोच विचार कर ही आगे बढ़ें।

मीन राशि :- दिन का आरंभ सुंदर तरीके से होगा।आप आज लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।किसी पुराने साथी की मदद से व्‍यापार शुरू करने की योजना बन रही है।इसमें आगे बढ़ने पर लाभ होगा।किसी अजनबी की सलाह आज आपके काम आएगी।जीवनसाथी की किसी बात से ठेस लग सकती है।विवाद से बचने का प्रयास करें।माफ करना सवोत्‍त्‍म उपाय है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110498
Views Today : 250
Total views : 413194

ब्रेकिंग न्यूज़