Friday, May 10, 2024
Homeदेशपाकिस्तान में हिंदू युवती से रेप:प्राइवेट अस्पताल में मुस्लिम डॉक्टरों ने दिया...

पाकिस्तान में हिंदू युवती से रेप:प्राइवेट अस्पताल में मुस्लिम डॉक्टरों ने दिया वारदात को अंजाम; किडनी के इलाज के लिए थी दाखिल

पाकिस्तान में बीते दिनों सिखों को मिली धमकियों के बाद अब हिंदू युवतियों के साथ हुई दो घटनाओं ने सभी को हिला कर रख दिया है। सिंध के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए आई युवती से मुस्लिम डॉक्टरों ने रेप किया। वहीं गंगना नाम की युवती को किडनैप कर धर्म परिवर्तन करवाया गया है।

पाकिस्तान में सामने आई दोनों घटनाएं सिंध प्रांत की हैं। सिंध के टांडो मोहम्मद खान के एक प्राइवेट अस्पताल में हिंदू युवती हीना (काल्पनिक नाम) अपना किडनी का इलाज करवाने के लिए पहुंची थी। लेकिन यहां मुस्लिम डॉक्टरों की गंदी नजर उस पर पड़ गई। डॉक्टरों ने उसे नशीली दवा पिलाई और फिर उसके साथ रेप किया।

गंभीर हालत में हीना को तुरंत हैदराबाद में शिफ्ट किया गया। हैरानी की बात है कि पुलिस के एक्शन लेने से पहले ही मुस्लिम डॉक्टर और कर्मचारी आसानी से अस्पताल से भागने में सफल रहे।

सिंध की गंगना बनी सौम्या

दूसरी घटना पाकिस्तान के सिंध में उमरकोट के कुनरी की है। जिसमें कुनरी के रहमतुल्ला जांझाी गांव के रहने वाले हिंदू परिवार की युवती गंगना का अपहरण कर लिया गया। पुलिस तक बात पहुंची, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लास्ट में गंगना का दरगाह गुलजार खलील में धर्म परिवर्तन कर दिया गया।

अब गंगना का नाम बदल सौम्या रख दिया गया है। इसके साथ ही उसका निकाह मुहम्मद नदीम जांझी से भी करवा दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106504
Views Today : 548
Total views : 407309

ब्रेकिंग न्यूज़