Thursday, May 9, 2024
Homeमनोरंजनब्रह्मास्त्र’ की कमाई में आया उछाल, जानिए बाकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस...

ब्रह्मास्त्र’ की कमाई में आया उछाल, जानिए बाकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा हाल

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ धमाल मचा रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने पहले ही दिन से अच्छी शुरुआत की थी। वहीं, निखिल सिद्धार्थ की ‘कार्तिकेय 2′ पांच हफ्तों बाद भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं कि किस फिल्म ने कितनी कमाई की…

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही शानदार शुरुआत की थी। फिल्म अपने पहले वीकएंड में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल हो गई थी। हालांकि उसके बाद सोमवार से फिल्म की कमाई में कुछ कमी देखने को मिली, लेकिन अब शुक्रवार को आए शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल हुआ है। ब्रह्मास्त्र ने गुरुवार को 9.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, तो शुक्रवार को इसका कलेक्शन 10.30 करोड़ रुपये रहा है। ऐसे में अब फिल्म की कुल कमाई 183.52 करोड़ रुपये हो गई है।

कार्तिकेय 2

निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन की पौराणिक ड्रामा ‘कार्तिकेय 2’ का निर्देशन चंदू मोंदेती ने किया है। फिल्म को तेलुगू ही नहीं हिंदी दर्शकों का भी बेशुमार प्यार मिला है। 30 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अपना बजट पहले ही निकाल लिया था। फिल्म में अनुपम खेर भी नजर आए हैं। वहीं, फिल्म अभी तक करीब 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

कोबराचि

यान विक्रम के ‘कोबरा’ के ओपनिंग डे के प्रदर्शन के बाद ऐसा लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी। लेकिन दिन-ब-दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। अजय आर ज्ञानमुथु द्वारा लिखित और निर्देशित ‘कोबरा’ में चियान विक्रम के अलावा श्रीनिधि शेट्टी और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी मुख्य भूमिका में हैं।

सीता रामम

मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान की ‘सीता रामम’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ऐसे में फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था। 30 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म अपनी लागत निकालने में भी बहुत पहले ही सफल हो गई थी। 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी यह फिल्म अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर रही है और इसे 2 सितंबर को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106144
Views Today : 689
Total views : 406728

ब्रेकिंग न्यूज़