Monday, May 20, 2024
Homeराज्ययूपी में दर्दनाक हादसा, गंगाजल ले जा रहें सात काँवड़ियों को डंपर...

यूपी में दर्दनाक हादसा, गंगाजल ले जा रहें सात काँवड़ियों को डंपर ने रोंदा

पंजाब दस्तक डेस्क, उत्तर प्रदेश के हाथरस सादाबाद मार्ग पर स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल के पास शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया. रात में डेढ़ बजे एक डंपर ने गंगाजल ले जा रहे 7 कांवड़ियों को कुचल दिया और इसमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस घटना में दो लोग घायल हो गए और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस का कहना है कि दो घायलों का इलाज आगरा के अस्पताल में चल रहा है. जबकि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक हरिद्वार से ग्वालियर गंगा जल लेकर जा रहे थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी गंगाजल लेकर हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे और जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया है और जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग बंगी खुर्द थाना उटिला जिला ग्वालियर, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

छह की मौत, एक मृतक की नहीं हुई पहचान

पुलिस ने बताया है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो लोग घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि सभी लोग ग्वालियर के रहने वाले हैं और मृतकों में नरेश, पुत्र रामनाथ उमर, रमेश पुत्र नत्था सिंह, रणवीर सिंह पुत्र अमर सिंह, जबर सिंह पुत्र सुल्तान सिंह, प्रभु दया के साथ ही एक और कावंडिए की मौत हुई है. जिसकी पहचान नहीं की जा सकी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110418
Views Today : 150
Total views : 413094

ब्रेकिंग न्यूज़