Saturday, May 11, 2024
Homeदेशलुधियाना ब्लास्ट पर गरमाई सियासत, CM चन्नी और सिद्धू ने बताया पंजाब...

लुधियाना ब्लास्ट पर गरमाई सियासत, CM चन्नी और सिद्धू ने बताया पंजाब का माहौल बिगाड़ने की साजिश, विपक्षी बोले- सरकार गहराई से जांच करे

पंजाब दस्तक(सुरेन्द्र राणा); पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी के दौरे से पहले लुधियाना की कोर्ट कॉम्प्लेक्स में धमाके से सियासत भी गरमा गई है। मुख्यमंत्री चन्नी ने इसे पंजाब का माहौल बिगाड़ने की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले एजेंसियां पंजाब में माहौल खराब कर रही हैं। सिद्धू ने कहा कि सिलसिलेवार बेअदबी और ब्लास्ट की घटना से पंजाब में अस्थिरता फैलाने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, अकाली दल सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब पुलिस का लॉ एंड ऑर्डर पर ध्यान नहीं है। इसकी जगह सरकार ने पुलिस को राजनीतिक बदलाखोरी की कार्रवाई के लिए लगा रखा है। वहीं, पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसकी गहराई से जांच की मांग की। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ लोग पंजाब में शांति भंग करना चाहते हैं।

पंजाब का माहौल बिगाड़ने की कोशिश : सिद्धू

इस बारे में नवजोत सिद्धू ने कहा कि लुधियाना कोर्ट में हुए ब्लास्ट से साफ हो गया है कि पंजाब में लगातार माहौल बिगाड़ने की साजिश की जा रही है। पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की प्रॉब्लम खड़ी करने की कोशिश की जा रही है। सिद्धू ने कहा कि कोई भी ताकत पंजाब की एकता को नहीं तोड़ सकती। सिद्धू ने मृतकों के साथ सहानुभूति व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

106997
Views Today : 210
Total views : 407880

ब्रेकिंग न्यूज़