Monday, May 20, 2024
Homeराज्यशिमलापरिवहन निगम ने जारी की अप्रैल के लिए तय लक्ष्यों की रिपोर्टएचआरटीसी...

परिवहन निगम ने जारी की अप्रैल के लिए तय लक्ष्यों की रिपोर्टएचआरटीसी शिमला ग्रामीण डिपो अव्वल

शिमला, सुरेंद्र राणा: घाटे से जूझ रहे हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम ने डिपुओं में कमाई के लिए पिछले महीने टारगेट तय किए थे। अब इन टारगेट की समीक्षा हो रही है। एचआरटीसी के फील्ड डिपो को अपना राजस्व बढ़ाने और घाटा कम करने के लिए यह लक्ष्य दिए गए हैं।

यह प्रयोग एचआरटीसी के एमडी रोहन चंद ठाकुर ने किया है। पथ परिवहन निगम ने अपने डिपुओं की अप्रैल माह की दैनिक आय का लक्ष्य रखा था। इसके लिए अप्रैल में जो डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधकर्ता आगे रहे हैं, उनकी सूची निगम के प्रबंध निदेशक ने जारी की है। इस सूची में शिमला ग्रामीण डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधकर्ता अंकुर वर्मा एक माह में 28 टारगेट को हासिल कर पहले स्थान पर रहे। इसके बाद धर्मशाला के साहिल कपूर ने 26 टारगेट कर दूसरा स्थान पाया है। वहीं बैजनाथ के आरएम नितेश शर्मा ने 22 टारगेट पूरा कर के तीसरे स्थान हासिल किया।

इसके अलावा हमीरपुर, तारादेवी और रिकांगपिओ के आरएम ने 21 टारगेट पूरे किए। इसी लिस्ट में करसोग के आरएम ने 20, रोहडू 19, पालमपुर 15, देहरा 14, जोगिंदरनगर, पठानकोट, धर्मपुर, मंडी के आरएम ने 13 टारगेट, नालागढ़, ऊना ने 12, चंबा, नगरोटा बगवां ने 11, तारादेवी ने 10, बिलासपुर, नाहन ने 9, केलांग ने 7, सरकाघाट 5, शिमला लोकल 3, परवाणू 2, रामपूर 2, सुंदरनगर ने 1 ही टारगेट हासिल किया। कुल्लू और सोलन कोई टारगेट हासिल नहीं कर पाए।

वहीं निगम के डिवीजनल प्रबंधक ने भी दैनिक आय के टारगेट हासिल किए हैं। इसमें धर्मशाला के पंकज चड्डा ने 15 टारगेट पूरे किए। हमीरपुर के अवतार सिंह ने 14, शिमला के पवन कुमार ने 5, मंडी के विनोद कुमार ने 2 टारगेट पूरे कर दैनिक आय का लक्ष्य पूरा किया है। नई बात यह है कि इलेक्शन ड्यूटी पर गए रोहन चंद ठाकुर अभी हिमाचल से बाहर हैं, लेकिन इन टारगेट्स की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110442
Views Today : 179
Total views : 413123

ब्रेकिंग न्यूज़