Saturday, May 4, 2024
Homeदेशआप कार्यकर्ता अकाली दल में शामिल

आप कार्यकर्ता अकाली दल में शामिल

पंजाब, सुरेंद्र राणा: आम आदमी पार्टी के दर्जनों युवाओं ने पटियाला से लोकसभा प्रत्याशी एनके शर्मा के नेतृत्व में शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए। शामिल होने वालों में आम आदमी पार्टी के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष और पंजाब राज्य पंचायती राज परिषद के उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह सैनी, गुरमेल सिंह दारा लोहगढ, रणधीर सिंह, तरसेम शर्मा और अन्य युवा शामिल हैं।

इस मौके पर कमलजीत सिंह सैनी ने कहा कि पार्टी अपने सिद्धांतों को पीछे छोड़ चुकी है और अब पूरी तरह से भ्रष्टाचार गिरोह में फंस चुकी है। उन्होंने कहा कि हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा पार्टी के लिए दिन-रात काम करने वाले कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर परिवार को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा क्षेत्रों और उनके कार्यालयों की देखभाल उनके भाई, बेटा, दामाद और बेटी कर रहे हैं, जबकि पार्टी की रीढ़ कहे जाने वाले कार्यकर्ता निराशा में अपने घरों में बैठे हैं।

विधायक के परिजनों से पूछे बिना कोई काम नहीं होता। उन्होंने कहा कि स्थिति ऐसी हो गई है कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता निराश हैं और चुनाव में कोई काम नहीं कर रहे हैं, जो बेसब्री से पार्टी की हार का इंतजार कर रहे हैंण् इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी बदलाव के नाम पर जनता से किए गए वादों से मुकर गई है।

पार्टी का ध्यान अब केवल भ्रष्टाचार तक ही सिमट कर रह गया है। उन्होंने कहा कि विधायकों और उनके परिवार के सदस्यों ने पूरे राज्य में पैसा इक_ा करना शुरू कर दिया है। इस मौके पर पूर्व विधायक श्री शर्मा के साथ अकाली दल के प्रदेश सचिव जसपाल सिंह जीरकपुर भी मौजूद थे। इन आरोपों को लेकर श्री रंधावा ने कहा कि कमलजीत सिंह और अन्य लोग चुनाव से पहले पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन जब उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए तो उन्हें पार्टी के खिलाफ गतिविधियां करने के आरोप में पार्टी से निकाल दिया गया।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता एकजुट हुए और डा. बलबीर सिंह के प्रचार में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे निर्वाचन क्षेत्र के सभी कार्यालय स्वयं संभालते हैं और उनके परिवार का इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

104473
Views Today : 279
Total views : 403983

ब्रेकिंग न्यूज़