Friday, May 3, 2024
Homeराजनीतिमंडी संसदीय सीट पर जीत को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति, सीएम...

मंडी संसदीय सीट पर जीत को लेकर कांग्रेस ने बनाई रणनीति, सीएम बोले 15 महीने कार्यकाल के कामों को लेकर जनता में जाएगी कांग्रेस

शिमला, सुरेंद्र राणा:लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने और भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में आज मंडी संसदीय सीट को लेकर बैठक हुई। जिसमें मंडी संसदीय सीट के प्रभारी संजय दत्त, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के अलावा मंडी के वर्तमान व पूर्व विधायक सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में मंडी सीट पर किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाकर बीजेपी को घेरना है इसको लेकर रणनीति तैयार की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि मंडी संसदीय सीट के लिए कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर रणनीति तैयार की जाएगी। सरकार के 15 महीने के कार्य को लेकर जनता के बीच में जाए जाएंगे। कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को उनके अधिकार देने का काम किया है। सुक्खू ने कहा कि इंदिरा गांधी प्यारी बहना सम्मान निधि का फॉर्म भरने को चुनाव आयोग ने मंजूरी दे दी है। महिलाएं तहसील कल्याण कार्यालय जाकर आवेदन कर सकती हैं जिसके बाद उन्हें इसका लाभ जून से मिलना शुरू हो जाएगा।

वही इस दौरान मंडी सदस्य सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं लोक निर्माण मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और कंगना रनौत पर निशाना साधा। विक्रमादित्य सिंह ने कहा की जयराम ठाकुर मजबूरी में ops को सपोर्ट कर रहे हैं जबकि अन्य राज्यों में ओपीएस को बंद करने का काम किया जा रहा है। जयराम ठाकुर इसको लेकर दोहरा रवैया अपना रहेहैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आरएसएस के संचालक मोहन भागवत इस पर संज्ञान ले की हिमाचल प्रदेश में किस प्रकार की संस्कृति को बढ़ावा दिया जा रहा है। हिमाचल में सनातन धर्म को बचाना आवश्यक हैं।

वन्ही बैठक में पहुंची प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कार्यकर्ताओं को एकजुट करके जल्द ही बची दो लोकसभा सीटों और उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कल शिमला संसदीय सीट को लेकर नहीं पार्टी मंथन और रणनीति तैयार करेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

103967
Views Today : 109
Total views : 403249

ब्रेकिंग न्यूज़