Monday, May 20, 2024
Homeकांगड़ाधर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई सेवा शुरू करेगा इंडिगो, सप्ताह में...

धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई सेवा शुरू करेगा इंडिगो, सप्ताह में तीन दिन होंगी उड़ानें

धर्मशाला, अभय: जुलाई से बंद धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई उड़ानें दो अप्रैल से शुरू होंगी। इससे चंडीगढ़ और धर्मशाला के बीच हवाई सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। इस फ्लाइट को अब विमानन कंपनी इंडिगो शुरू करेगी। इससे पहले इस रूट पर एलायंस एयर विमानन सेवा देती थी। इंडिगो की ये उड़ानें सप्ताह में तीन दिन धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए शुरू होंगी।

जानकारी के अनुसार विमानन कंपनी इंडिगो अब दिल्ली के बाद धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर सेवाएं शुरू कर रहा है। विमानन कंपनी इंडिगो अपनी इस उड़ान को 2 अप्रैल से शुरू करेगा। इंडिगो की ओर से शुरू होने वाली यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, बुधवार और शनिवार को होगी। चंडीगढ़ एयरपोर्ट से इंडिगो का विमान दोपहर 12:45 बजे उड़ान भरेगा और धर्मशाला में 1:50 बजे लैंड होगा। इस रूट पर मौजूदा समय में हवाई किराया 3659 रुपये है।

धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए उड़ान 2:10 बजे से टेकऑफ होगी और चंडीगढ़ में 3:15 बजे लैंड होगी। हवाई किराया 3967 रुपये होगा। मांग के अनुसार इस हवाई किराये में बढ़ोतरी हो सकती है। इससे पहले इस हवाई रूट पर विमानन कंपनी एलायंस एयर सेवाएं देती थीं, लेकिन जुलाई, 2023 से सेवाएं बंद हैं, जिसके चलते इस रूट पर हवाई सफर करने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अब नए सिरे से रूट पर हवाई सेवा शुरू होने से लोगों को राहत मिलेगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110492
Views Today : 244
Total views : 413188

ब्रेकिंग न्यूज़