Monday, May 20, 2024
Homeराज्यशिमलाखुशखबरी शिमला लक्कड़ बाजार में सोमवार से शुरू होगी आइस स्केटिंग, ट्रायल...

खुशखबरी शिमला लक्कड़ बाजार में सोमवार से शुरू होगी आइस स्केटिंग, ट्रायल रहा सफर

शिमला, सुरेंद्र राणा: राजधानी शिमला में स्केटिंग के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है आइस स्केटिंग रिंक लक्कड़ बाजार में सोमवार से सुबह स्केटिंग शुरू हो जाएगी रविवार को आइस स्केटिंग रिंग के प्रबंधन द्वारा ट्रायल किया गया मैदान पर अच्छी बर्फ की परत जम गई है और ट्रायल बिल्कुल सफल रहा इसके बाद अब सोमवार से सुबह 8:00 बजे से 10:00 बजे तक स्केटिंग शुरू की जाएगी। हालांकि इस बार मौसम की बेरुखी है चलते देरी से स्केटिंग शुरू हो पाई है जबकि 10 दिसंबर तक स्केटिंग शुरू हो जाती थी लेकिन इस बार मौसम साथ नही दे रहा था रिंक में बर्फ नही जम पा रही थी वही अब मौसम साफ होने से तापमान कमी आ गई है और रिंक पर बर्फ जम गई है वही आज सुबह ही रिंक प्रबधन के सदस्य रिंक में पहुचे ओर ट्रायल किया ।

आइस स्केटिंग रिंक के सेक्ट्री रजत मल्होत्रा ने कहा कि रिंग में कई दिनों से बर्फ जमने का काम किया जा रहा था लेकिन मौसम साथ नहीं दे रहा था वहीं आज सुबह रिंक में अच्छी परत जमी है और यहां पर ट्रायल किया गया है जो की पूरी तरह से सफल रहा और अब सोमवार सुबह से स्केटिंग शुरू की जा रही है फिलहाल सुबह के ही सेशन किए जाएंगे और सुबह 8 से 10 बजे तक स्केटिंग की जाएगी।

बता दे लक्कड़ बाजार स्थित आइस स्केटिंग रिंक काफी पुराना है और यहां पर प्राकृतिक रूप से बर्फ जमाई जाती है। खासकर बच्चे बेसब्री से इंतजार करते हैं स्कूलों में सर्दियों की छुट्टी पड़ने पर सुबह ही बच्चे स्केटिंग करने के लिए यहां पर पहुंच जाते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110507
Views Today : 259
Total views : 413203

ब्रेकिंग न्यूज़