Thursday, May 16, 2024
Homeदेशपंजाबबठिंडा में लूट: चाकू के दम पर दो लुटेरों ने परिवार को...

बठिंडा में लूट: चाकू के दम पर दो लुटेरों ने परिवार को बनाया बंधक, जेवरात, नकदी और स्कूटी लूटी

पंजाब, सुरेंद्र राणा: पंजाब के बठिंडा में परिवार को बंधक बना लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना नॉर्थ एस्टेट गली नंबर 6 की है। शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे दो बदमाश घर में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट को अंजाम देने के बाद भाग रहे लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए। दोनों लुटेरों ने चाकू की नोक पर परिवार को बंधक बना 10 तोले सोने के गहने, सवा लाख रुपये और चार मोबाइल ले गए हैं। जाते वक्त लुटेरे बरामदे में खड़ी एक्टिवा और कार की चाबी भी ले गए। एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना कैंट पुलिस, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और सीआई-2 की टीम मौके पर पहुंची। घर के मालिक राकेश कुमार ने बताया कि शनिवार को वो अपनी पत्नी, मां और बेटी के साथ घर पर थे। वह दूसरे घर में जाकर सो गए। वहीं पत्नी, मां और बेटी नए बन रहे घर में ही सो गईं।

महिला ने बताया कि रात करीब दो बजे बेटी उठी तो उसने दो लुटेरों को घर में देखा। इसके बाद लुटेरों ने मां-बेटी के हाथ पैर बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दिया। लुटेरों के पास चाकू थे। जान से मारने की धमकी देकर दोनों को चुप करवा दिया। इसके बाद सभी गहने उतरवा लिए। वहीं अलमारी में रखे सोने के गहने भी निकाल लिए। मां के हाथ के कंगन लुटेरे नहीं उतार सके। हालांकि सवा लाख रुपये की नकदी भी छीन ली। लुटेरे अपने साथ चार मोबाइल, लैपटॉप और स्कूटी भी ले गए हैं। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। थाना कैंट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

109107
Views Today : 684
Total views : 410991

ब्रेकिंग न्यूज़