Monday, May 20, 2024
Homeराजनीतिचंबा मनोहर हत्याकांड में हिमाचल में सियासी पारा चढ़ा, भाजपा ने मामले...

चंबा मनोहर हत्याकांड में हिमाचल में सियासी पारा चढ़ा, भाजपा ने मामले को लेकर सभी 12 जिलों में किये सुक्खू सरकार के खिलाफ़ प्रदर्शन

शिमला, सुरेंद्र राणा: चंबा मनोहर हत्याकांड मामले में हिमाचल प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है।मामला अब हिंदू और मुस्लिम दो समुदाय के बीच का बन गया है। विपक्षी दल भाजपा ने मामले को जोरो शोरों से उठाते हुए धार्मिक रंग दे दिया है और आज भाजपा ने सभी 12 जिलों में धरने प्रदर्शन किए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा पूरे मामले में एनआईए की जांच की मांग कर रही है और उसके पीछे की वजह भाजपा आरोपी के तार आतंकी गतिविधियों व हवाला जैसे मामलों में संलिप्त रहने से जोड़ रही हैं।

शिमला में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि सुखविंदर सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है और जिस तरह से चंबा में युवक को मौत के घाट उतारा गया। उसके बाद सरकार की संवेदनहीनता सामने आई है। हत्या को लेकर सरकार के बयान दर्शाते हैं कि सरकार कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हिमाचल में कांग्रेस सरकार बनने के बाद दिए गए हिंदुत्व की सोच को हराने के बयान को भाजपा इस घटना से के लिए जिम्मेदार ठहरा रही है। ऐसे में भाजपा इस हत्या की एनआईए जांच की मांग कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110497
Views Today : 249
Total views : 413193

ब्रेकिंग न्यूज़