Sunday, May 12, 2024
Homeदेशपंजाबअरविंद केजरीवाल का वकीलों से वादा: कहा- राजनीति करने नहीं, रिश्ता बनाने...

अरविंद केजरीवाल का वकीलों से वादा: कहा- राजनीति करने नहीं, रिश्ता बनाने आया हूं

पंजाब दस्तक (सुरेन्द्र राणा) पंजाब के अमृतसर में दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल ने जनसभा के दौरान वकीलों के सामने रिश्ता बनाने का प्रस्ताव रख दिया। केजरीवाल ने वकीलों की तीन मांगों के साथ-साथ हर वादे को पूरा करने का भी आश्वासन दिया।

हयात होटल में पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के साथ मुलाकात करके अरविंद केजरीवाल सीधा टाउन हॉल पहुंचे। जहां उन्होंने पंजाब के वकीलों के साथ मुलाकात की। वकीलों ने उनके सामने तीन मांगों को रखा। जिनमें एक वकीलों के चैंबर, दूसरी मेडिकल व हेल्थ इंश्योरेंस व तीसरी हाईकोर्ट बैंच की मांग थी।

अरविंद केजरीवाल ने तीनों मांगें मान लेने का वादा किया। उन्होंने कहा कि वह यहां रिश्ता बनाने आए हैं। पंजाब के सभी 80 हजार वकील आम आदमी पार्टी जॉइन कर लो, उनकी भविष्य की मांगों को भी पहल के आधार पर पूरा किया जाएगा।

दिल्ली में जीत का श्रेय वकीलों को दिया
अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान बताया कि दूसरी बार जब दिल्ली में सरकार बनी थी तो उनकी जीत वकीलों के कारण ही हो पाई थी। तब भाजपा ने किरण बेदी को सीएम उम्मीदवार घोषित किया था।

किरण बेदी के सीएम उम्मीदवार घोषित होने पर वकील एकजुट हो गए थे और सभी ने आम आदमी पार्टी के सहयोग का वादा किया था। सभी वकीलों ने दिल्ली में अपने इलाकों के साथ-साथ अपने क्लाइंट्स को फोन कर आप का सहयोग करने की बात कही थी। जिसके बाद ही आप की जीत दिल्ली में हो पाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

107341
Views Today : 209
Total views : 408324

ब्रेकिंग न्यूज़