Monday, May 20, 2024
Homeदेशपंजाब कांग्रेस को कैप्टन का झटका:कांग्रेस प्रवक्ता प्रिंस खुल्लर ने जॉइन की...

पंजाब कांग्रेस को कैप्टन का झटका:कांग्रेस प्रवक्ता प्रिंस खुल्लर ने जॉइन की पंजाब लोक कांग्रेस; अमरिंदर सिंह ने किया स्वागत

पंजाब दस्तक(सुरेन्द्र राणा); पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह का सियासी कुनबा बढ़ने लगा है। कांग्रेस के पूर्व सचिव और प्रवक्ता प्रिंस खुल्लर ने पंजाब लोक कांग्रेस जॉइन कर ली है। कैप्टन ने ही उनका स्वागत किया। पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के वह तीसरे बड़े नेता है, जो कांग्रेस छोड़ कैप्टन के साथ चले गए।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने CM की कुर्सी से हटाने के बाद अपनी नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस बनाई है, जिसका ऑफिस चंडीगढ़ के सेक्टर 9D में बनाया गया है। इसके बाद अब कांग्रेस और खासकर प्रदेश प्रधान नवजोत सिद्धू के रवैये पर सवाल उठाकर कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं।

कांग्रेस सरकार का बचाव करते थे खुल्लर
प्रिंस खुल्लर कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता रहे हैं। जो मीडिया डिबेट में कांग्रेस का बचाव करते थे। वह कांग्रेस में सोशल वेलफेयर और शिक्षा सैल के चेयरमैन और पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन भी थे। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता प्रितपाल सिंह बलियावाल ने भी सोनिया गांधी को इस्तीफा देकर कैप्टन की पार्टी जॉइन कर ली थी।

पटियाला से पूर्व मंत्री हमीर सिंह के बेटे लाडी घग्गा, टकसाली कांग्रेस नेता संदीप सिंगला और विकास शर्मा भी कांग्रेस जॉइन कर चुके हैं। अमृतसर से कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संदीप गोरसी, सहकारी खेतीबाड़ी विकास बैंक के पूर्व चेयरमैन कमलदीप सैनी भी कैप्टन की पार्टी को जॉइन कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110552
Views Today : 314
Total views : 413258

ब्रेकिंग न्यूज़