Monday, May 20, 2024
Homeदेशपंजाबअरविंद केजरीवाल को पंजाब में दूल्हा नहीं मिल रहा, बारात अकेले ही...

अरविंद केजरीवाल को पंजाब में दूल्हा नहीं मिल रहा, बारात अकेले ही नाच रही: सिधू

पंजाब दस्तक(सुरेंद्र राणा) पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू आम आदमी पार्टी में आने संबंधी अरविंद केजरीवाल के बयान से भड़क गए हैं। गुरदासपुर जिले के कादियां पहुंचे सिद्धू ने केजरीवाल और AAP का जमकर मखौल उड़ाया। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल को पंजाब में कोई दूल्हा (CM चेहरा) तो मिल नहीं रहा और बारात अकेले नाच रही है।

सिद्धू ने कहा कि अब वह केजरीवाल को नहीं छोड़ेंगे। सिद्धू की यह तल्खी तब सामने आई, जब केजरीवाल ने कहा कि सिद्धू उनकी पार्टी में आना चाहते थे।

केजरीवाल के इस बयान के बाद से सिद्धू का पारा चढ़ा हुआ है। सिद्धू ने कादियां रैली में अरविंद केजरीवाल की ओर से पंजाब के अलग-अलग वर्गों को दी जा रही गारंटी को भी झूठा करार दिया।

अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया का नाम लिए बगैर नवजोत सिद्धू ने कहा कि साढ़े 4 साल वह तस्करों से लड़ते रहे। रेत माफिया का मुकाबला किया। तब यही केजरीवाल तस्करों के आगे घुटने टेककर माफी मांगता रहा। अब साढ़े 4 साल बाद फिर से पंजाब में आ गया।

दिल्ली की हवा केजरीवाल ने खराब की

सिद्धू ने कहा कि जो दिल्ली की हवा ठीक नहीं कर सका, वह पंजाब का क्या करेगा? दिल्ली में जब शीला दीक्षित CM थी तो 6 हजार CNG बसें चलती थी। अब यह सिर्फ 3 हजार रह गई हैं। मेट्रो के साढ़े 3 से 4 फेज पूरे नहीं हो पाए। केजरीवाल ने ही दिल्ली में ऑटो चलाए, जिनकी वजह से वहां प्रदूषण फैला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Our Visitor

110407
Views Today : 117
Total views : 413061

ब्रेकिंग न्यूज़