शिमला, सुरेंद्र राणा:लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज चौपाल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चौपाल एवं नेरवा में भारी बरसात से क्षतिग्रस्त हुई सड़कों का जायजा लिया तथा अधिकारियों को क्षतिग्रस्त सड़कों को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

उन्होंने चंबी हेलीपैड सड़क की टायरिंग करने का आश्वासन दिया तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ननिहार के जर्जर भवन का शीघ्र जीर्णोद्धार करने का भी आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने चंबी में स्थानीय लोगों से मुलाकात की और लोगों की समस्याएं सुनी और उनका निवारण भी किया।

इसके उपरांत लोक निर्माण मंत्री ने चौपाल विश्रामगृह में उपमंडल स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक की और आपदाग्रस्त लोगों को राज्य संशोधित राहत मैन्युअल अनुरूप सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए।
उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को क्षतिग्रस्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान की सड़क को शीघ्र दुरुस्त करने के भी आदेश दिए।

विक्रमादित्य सिंह ने चौपाल में उपस्थित ग्रामीण लोगों से सीधा संवाद स्थापित करते हुए कहा कि वर्तमान राज्य सरकार हर वर्ग के विकास एवं कल्याण के लिए तत्पर है जिसके तहत लोगों को घर द्वार पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।
इस दौरान लोक निर्माण विभाग मंत्री ने चौपाल के लंकड़ा वीर मंदिर में शीश नवाया और पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर चौपाल मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र मोहन मेहता, राज्य कांग्रेस कमेटी महासचिव रजनीश किमटा, पंचायत समिति अध्यक्ष रिंकू शर्मा, उपमंडल दण्डाधिकारी चौपाल नारायण चौहान, खंड विकास अधिकारी चौपाल विनीत ठाकुर सहित कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं अधिकारीगण अनुपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *